एलन मस्क ने ग्रोक AI को लेकर किया नया एलान

एलन मस्क ने अपने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) चैटबॉट ग्रोक AI को लेकर एक नया एलान किया है। मस्क ने जानकारी दी है कि बहुत जल्द एक्स यूजर्स इस चैटबॉट का इस्तेमाल कर सकेंगे। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) चैटबॉट ग्रोक AI को लेकर मस्क ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। हालांकि अभी यह केवल कुछ ही यूजर्स के लिए पेश हो रहा है।

एलन मस्क ने अपने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) चैटबॉट ग्रोक AI को लेकर एक नया एलान किया है। बहुत जल्द एक्स यूजर्स इस चैटबॉट का इस्तेमाल कर सकेंगे।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) चैटबॉट ग्रोक AI को लेकर मस्क ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

एलन मस्क ने जारी किया नया अपडेट

एलन मस्क ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से ग्रोक एआई इस्तेमाल करने को लेकर जानकारी दी है। इस लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक बहुत जल्द एक्स के प्रीमियम यूजर्स के लिए चैटबॉट पेश होने जा रहा है।

कौन- से यूजर्स कर सकते हैं ग्रोक एआई का इस्तेमाल

दरअसल, वर्तमान में ग्रोक एआई का इस्तेमाल केवल एक्स के प्रीमियम+ यूजर्स ही कर रहे हैं। वहीं, कुछ दिनों बाद इस एआई चैटबॉट को कुछ और यूजर्स के लिए पेश कर दिया जाएगा।

कब पेश हुआ था ग्रोक एआई
ग्रोक एआई को एलन मस्क ने बीते साल नवंबर में पेश किया था। यह एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस चैटबॉट है। एलन मस्क की एआई कंपनी xAI ने इस खास लार्ज लैंग्वेज मॉडल (large language model) को तैयार किया है।

यह एआई चैटबॉट चैटजीपीटी की तरह ही मॉडल है। हालांकि, एलन मस्क का कहना है कि ग्रोक ओपनएआई के चैटजीपीटी से कई मायनों में बेहतर है।

Grok चैटबॉट का इस्तेमाल एक्स हैंडल पर रियल टाइम जानकारियों के एक्सेस के साथ किया जा सकता है। इस चैटबॉट को Hitchhiker के गाइड टू द गैलेक्सी के आधार पर तैयार किया गया है। सवाल पूछने पर यह यूजर को जवाब देता है।

 

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com