एलन मस्क ने बताया है कि ट्विटर अब मीडिया पब्लिशर्स के लिए एक नया फीचर लेकर आएगा, जानें..

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने बताया है कि ट्विटर अब मीडिया पब्लिशर्स के लिए एक नया फीचर लेकर आएगा। इसकी मदद से यूजर बिना सब्सक्रिप्शन लिए केवल वन टाइम फीस चुकाकर आर्टिकल पढ़ सकते हैं।  
एलन मस्क की ओर से ट्विटर को लेकर बड़ी घोषणा की गई है। मस्क ने कहा है कि ट्विटर अब मीडिया पब्लिशर्स को अपने यूजर्स से आर्टिकल के लिए पैसे लेने की अनुमति देगा। ये फीचर यूजर्स को अगले महीने से मिल जाएगा। बता दें, ट्विटर का अक्टूबर 2022 में अधिग्रहण करने के साथ मस्क द्वारा बताया गया था कि वे जल्द एक ऐसा फीचर प्लेटफार्म पर लाएंगे, जिससे कंटेंट क्रिएटर अधिक ट्विटर से पैसे कमा सकें। टेस्ला और ट्विटर के सीईओ एलन मस्क द्वारा बताया गया कि ऐसे यूजर जो किसी विशेष मीडिया आउटलेट की स्टोरी कभी-कभार पढ़ना चाहते हैं। उनके लिए प्रति आर्टिकल कॉस्ट उनके मंथली सब्सक्रिप्शन की फीस से कम होगी।

नया फीचर सभी के लिए होगा फायदेमंद

इसे लेकर मस्क की ओर से किए गए एक ट्वीट में कहा गया कि अगले महीने से ये नया फीचर लेकर आने वाले हैं। इसकी मदद से मीडिया पब्लिशर्स प्रति क्लिक के हिसाब से यूजर से चार्ज वसूल कर सकते हैं। इसका फायदा यह होगा कि जो लोग उस मीडिया का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना चाहते हैं वे भी वन टाइम फीस चुकाकर पेड आर्टिकल को पढ़ सकते हैं। यह मीडिया और यूजर दोनों के लिए फायदेमंद होगा।  

कितना कमीशन लेगा ट्विटर

हालांकि अभी इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि इसके लिए  की ओर से कितना कमीशन चार्ज किया जाएगा। साथ ही इस फीचर के शुरू होने की कोई तय तारीख भी नहीं बताई गई है।

मस्क ट्विटर में कर रहे बड़े बदलाव

मस्क की ओर से अधिग्रहण किया जाने के बाद से ट्विटर में बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। ट्विटर ब्लू टिक सिस्टम को पेड किया जा चुका है। अब कोई केवल पैसे चुकाकर ब्लू टिक ले सकता है। बता दें, ब्लू टिक सर्विस को 2009 में लॉन्च किया गया था। इसका उद्देश्य प्रसिद्ध लोगों कोदेना था, जिससे लोग सही व्यक्ति की आसानी से पहचान कर पाए और उन्हें सही जानकारी मिले। ट्विटर ने कंपनियों के लिए गोल्ड और सरकार के लिए सिल्वर  वेरिफाइड टिक लेकर आया है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com