एसएससी एमटीएस,हवलदार परीक्षा के संबंध में बड़ी खबर,जानिए कैसे करें आवेदन

एसएससी ने एमटीएस और हवलदार पद की परीक्षा के संबंध में  महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन जारी किया है। कर्मचारी चयन आयोग (Staff Selection Commission, SSC) ने आगामी मल्टी-टास्किंग (नॉन-टेक्निकल स्टाफ) और हवलदार (CBIC & CBN) परीक्षा के लिए शामिल होने वाले उम्मीदवारों को निर्देश दिए हैं कि जो भी अभ्यर्थी इन परीक्षाओं के लिए आवेदन करने वाले हैं, वे फटाफट अप्लाई कर दें।

आयोग की जारी सूचना के मुताबिक, अभ्यर्थी अंतिम समय की भीड़ से बचने के लिए 30 अप्रैल, 2022 की समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा करने को कहा है। इसके साथ ही आयोग ने यह भी स्पष्ट किया है कि आवेदन की समय सीमा किसी भी परिस्थिति में नहीं बढ़ाई जाएगी। इसलिए अभ्यर्थी समय रहते अप्लाई कर दें। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। इसके साथ ही पहले दोनों पदों के लिए उपलब्ध कराए गए एप्लीकेशन फॉर्म को अच्छी तरह से पढ़ना और उसमे मौजूद शर्तों और नियमों के आधार पर ही आवेदन करना होगा, क्योंकि अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी होती है तो फिर यह रिजेक्ट भी हो सकता है। 

“यह उम्मीदवारों के हित में दोहराया जाता है कि मल्टी टास्किंग (एनटी) स्टाफ, और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा-2021 के इच्छुक उम्मीदवारों को अपना ऑनलाइन आवेदन पत्र अंतिम तिथि यानी 30.04.2022 से पहले जमा करना चाहिए। आयोग ने कहा, “अंतिम दिनों में सर्वर पर भारी ट्रैफिक के कारण वेबसाइट पर लॉग इन करने में अक्षमता या विफलता की संभावना से बचने के लिए अंतिम तिथि की प्रतीक्षा न करें।

एसएससी एमटीएस और हवलदार परीक्षा 2022 के लिए आवेदन प्रक्रिया 22 मार्च से शुरू हुई थी। वहीं अंतिम तिथि 30 अप्रैल है। बता दें कि सीबीआईसी

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com