एसबीआई में क्लर्क के 8283 पदों पर आवेदन का आज आखिरी दिन

एसबीआई जूनियर एसोसिएट्स या एसबीआई क्लर्क की भर्ती के लिए आवेदन करने की आज अंतिम तिथि है। अगर आपने अभी तक आवेदन नहीं किया है तो फटाफट नीचे दिए लिंक से अप्लाई कर दें।

भारतीय स्टेट बैंक आज, यानी 10 दिसंबर को जूनियर एसोसिएट्स या एसबीआई क्लर्क भर्ती की विस्तारित आवेदन विंडो बंद कर देगा। उम्मीदवारों के पास आज आवदेन करने का आखिरी मौका है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट – sbi.co.in पर जाकर अभी आवेदन कर दें।

आवेदन की अंतिम तिथि आज

एसबीआई ने क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन विंडो की समयसीमा को बढ़ाकर 10 दिसंबर कर दिया था। प्रारंभिक परीक्षा संभावित रूप से जनवरी 2024 में आयोजित की जाएगी और मुख्य परीक्षा फरवरी 2024 में आयोजित होगी।

आवेदन पत्र में सुधार की अंतिम तिथि आज

आवेदक 10 दिसंबर, यानी आज तक आवेदन पत्र को संपादित भी कर सकते हैं। आवेदन पत्र को प्रिंट करने के लिए उम्मीदवारों के पास 25 दिसंबर तक का समय है। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 8,283 रिक्तियों को भरा जाएगा।

आयुसीमा

आयु सीमा के अनुसार, उम्मीदवारों की आयु 1 अप्रैल, 2023 को 20 वर्ष से कम और 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आवेदकों का जन्म 2 अप्रैल, 1995 से पहले और 1 अप्रैल, 2003 के बाद का नहीं होना चाहिए।

सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों को 750 रुपये का भुगतान करना होगा। लेकिन, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी, ईएसएम, डीईएसएम को किसी भी आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है। यदि लागू हो तो उम्मीदवारों को फोटोग्राफ, हस्ताक्षर, बाएं हाथ के अंगूठे का निशान, हस्तलिखित घोषणा और एसबीआई प्रशिक्षुता प्रमाण पत्र अपलोड करना होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com