कर्नाटक: मेकेदातु पर कांग्रेस की पदयात्रा का दूसरा दिन, इतने किलोमीटर करेंगे मार्च

कर्नाटक: कावेरी नदी पर मेकेदातु परियोजना को शीघ्र पूरा करने की मांग को लेकर कर्नाटक में कांग्रेस की पदयात्रा (विरोध रैली) अब दूसरे दिन में है। सोमवार को कांग्रेस नेता रात होते-होते कनकपुरा शहर तक 16 किलोमीटर मार्च करेंगे।

डी.के. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शिवकुमार 10 दिवसीय पदयात्रा की अगुवाई कर रहे हैं। कर्नाटक सरकार के कोविड -19 प्रतिबंधों और कर्फ्यू के बावजूद हजारों लोग पदयात्रा में हिस्सा ले रहे हैं, जिससे वायरस के तेजी से फैलने की चिंता बढ़ रही है। कांग्रेस ने कहा है कि पदयात्रा जारी रहेगी चाहे कुछ भी हो जाए।

रविवार रात अपने गृहनगर डोड्डाहल्ली में विरोध मार्च का पहला दिन खत्म करने के बाद, शिवकुमार ने कोविड परीक्षण लेने से इनकार कर दिया। उन्होंने स्वास्थ्य अधिकारी को काम पर लिया और कहा कि वह सुबह से 15 किलोमीटर चलने के लिए पर्याप्त रूप से फिट हैं।

उन्होंने कहा “मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के लिए पदयात्रा को पटरी से उतारने के लिए इस तरह के घिनौने उपायों का इस्तेमाल करना शर्मनाक है। उन्हें (सीएम बोम्मई), अरागा ज्ञानेंद्र और गृह मंत्री के. सुधाकर को कोविड परीक्षण करने की अनुमति दें।  मुझे अपने कानूनी अधिकारों के बारे में पता है। मेरा परीक्षण नहीं किया जा रहा है।” बुखार के कारण, विपक्षी नेता सिद्धारमैया पदयात्रा में भाग लेने में असमर्थ थे और उद्घाटन के बाद बेंगलुरु लौट आए।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com