कल होगा भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट

कल होगा भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट, सीरीज पर टीम इंडिया की है निगाहें..

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीजका दूसरा मैच गुरुवार से कोलंबो में खेला जाएगा. पहले टेस्ट मैच में शानदार जीत से उत्साहित टीम इंडिया दूसरे मैच में भी शानदार प्रदर्शन के दम पर सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी. इन सबके बीच  कप्तान विराट कोहली के सामने सलामी जोड़ी के चयन की दुविधा जरूर होगी. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल वायरल की चपेट में आने के कारण पहला टेस्ट नहीं खेल सके थे. उनकी गैर मौजूदगी का हालांकि टीम के प्रदर्शन पर असर नहीं पड़ा और भारत ने 304 रन से पहला टेस्ट जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी. 
कल होगा भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्टIND Vs SL: सचिन का कोलंबो के सिंहली में चला है हमेशा जादू…

मुकुंद को रहना पड़ सकता है बाहर
राहुल अब बुखार से उबर चुके हैं और अपनी फिटनेस भी साबित कर दी है. दूसरे सलामी बल्लेबाज के लिए मुकाबला शिखर धवन और अभिनव मुकुंद के बीच होगा. धवन ने गॉल में पांचवां टेस्ट शतक जमाते हुए 168 गेंद में शानदार 190 रन बनाए थे. इससे भारत पहले ही दिन मजबूत स्थिति में पहुंच गया था. मुकुंद ने दूसरी पारी में अर्धशतक जमाया, लेकिन शायद तब तक बहुत देर हो चुकी थी. राहुल के फिट होने पर मुकुंद को बाहर रहना पड़ सकता है. पिछली बार भी यहां खेलते वक्त भारत को सलामी जोड़ी की इस दुविधा का सामना करना पड़ा था. उस समय धवन और मुरली विजय दोनों बाहर थे और राहुल ने चेतेश्वर पुजारा के साथ पारी का आगाज किया था.

भारत पहले तो, श्रीलंका सातवें स्थान पर
मेजबान टीम के लिए भारत की चुनौती काफी कठिन है. भारत टेस्ट रैंकिंग में पहले और श्रीलंका सातवें स्थान पर है. इससे फासले का पता चलता है. गॉल टेस्ट के बाद यह फासला और बढ़ गया है. एक साल पहले श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को 3- 0 से हराया था, लेकिन अब हालात एकदम बदल चुके हैं. उस समय पिचें भी अलग थी और श्रीलंकाई आक्रमण भी धारदार था.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com