कांग्रेस ने मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- अपने तीन साल का हिसाब-किताब दें PM

कांग्रेस ने मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- अपने तीन साल का हिसाब-किताब दें PM

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर झूठे वादे और खोखले दावे करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस ने कहा कि लालकिले से देश को संबोधित करते हुए कल मोदी को अपने तीन साल के कामकाज का हिसाब-किताब देना चाहिए।कांग्रेस ने मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- अपने तीन साल का हिसाब-किताब दें PM Big Breaking: एयरपोर्ट में घुसा पानी, मची अफरा-तफरी, सभी फ्लाइट कैंसिल!

पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने संवाददातओं से बातचीत में कहा कि कल भारत की आजादी के 70 साल पूरे होंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को संबोधित करेंगे। तीन साल पहले 2014 में पहली बार प्रधानमंत्री बनने पर उन्होंने लालकिले से देश को जो संबोधन किया था, उस समय उन्होंने कुछ वादे किये थे।

शर्मा ने कहा कि मोदी को झूठे वायदों और खोखले दावों तथा अपने तीन साल का हिसाब-किताब देश के लोगों को देना चाहिए। उन्हें बताना चाहिए कि तीन साल में उन्होंने कितने वादे देश की जनता से किये और उनमें से कितने पूरे किये गये। उन्हें सैनिकों के बारे में और  गोरखपुर की घटना के बारे में भी बोलना चाहिए। 

हमें उम्मीद है कि मोदी पहली बार ईमानदारी से इस बात पर आत्मनिरीक्षण करेंगे। वह लोगों की आकांक्षाओं एवं चिंताओं को संबोधित करेंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री को यह भी बताना चाहिए कि कितनी नौकरी के वादे किये गये और वास्तव में कितने लोगों को रोजगार दिया गया। रोजगार नहीं मिला तो इसके लिए दोषियों के खिलाफ क्या कार्रवाई की गयी है। यह पीड़ादायक तथ्य है कि भारतीय अर्थव्यवस्था में गिरावट आ रही है। पिछले ढाई साल से अर्थव्यवस्था में गिरावट आ रही है। 

हम सरकार से लगातार अनुरोध कर रहे हैं कि स्थितियों में सुधार किया जाए। किन्तु सरकार ने कुछ भी नहीं किया। नये आर्थिक सर्वेक्षण में उन बातों की पुष्टि की गयी है जो हम कहते आ रहे हैं। निवेश बहुत कम हो रहा है। यह पिछले 65 साल में सबसे कम है। कोई नया पूंजी निर्माण नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान की निंदा करते हैं जिसमें उन्होंने महात्मा गांधी के नेतृत्व में हुए स्वतंत्रता संग्राम का अपमान किया है। इस बयान से सत्ता का अहंकार झलकता है। हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि भाजपा का आजादी के निर्णायक आंदोलन में कोई योगदान नहीं था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com