कानपुर में अबतक संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 842, जिसमे 479 हो चुके ठीक, 30 की हुई मौत

जिले में कोरोना वायरस तेजी से पांव पसार रहा है। सोमवार को स्वरूप नगर के बालिका संरक्षक गृह की 18 संवासिनी और राजकीय बाल बालिका गृह की 15 किशोरियों समेत 58 कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसमें जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की कोविड लैब से 51 और सात प्राइवेट लैब की जांच में पॉजिटिव आए हैैं। अब जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 842 हो गया है, जिसमें से 30 की मौत हो चुकी है। अब जिले में स्वस्थ होने वालों की संख्या 479 हो गई है और अब एक्टिव केस 333 हैं।

सीओ कल्याणपुर ट्रू-नॉट से पॉजिटिव, हैलट में भर्ती

बुखार एवं गले में तकलीफ होने पर सीओ कल्याणपुर का सैंपल लेकर जांच कराई गई थी। ट्रू-नॉट जांच में पॉजिटिव आए हैं। उनका सैंपल आरटी-पीसीआर जांच के लिए भेजा गया है। देर रात उन्हेंं हैलट अस्पताल के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

इस क्षेत्र के मरीज

स्वरूप नगर के बालिका संरक्षक गृह से 18, राजकीय बाल बालिका गृह से 15, जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज परिसर से तीन, मंझेवाली गली इफ्तिखाराबाद से दो, सिविल लाइंस से दो, मोती नगर जाजमऊ से एक, केशर मार्केट जूही से एक, नगर निगम से एक, स्वरूप नगर से एक, सदानंद नगर से एक, जनरलगंज से एक, केशव नगर से एक एवं गोविंद नगर से एक हैं।

सीएमओ डॉ. अशोक शुक्ला ने बताया कि सभी संभावित मरीजों को सात दिनों तक घर पर क्वारंटाइन रहने की सलाह दी गई है। उन्होंने बताया कि जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की लैब से 51 और प्राइवेट लैब से सात कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसमें कानपुर की प्राइवेट लैब से पांच और दिल्ली की लैब से दो पॉजिटिव आए हैं। उसमें 41 महिलाएं, युवती व किशोरी हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com