किसान विरोध प्रदर्शन से दिल्ली-नोएडा बॉर्डर जाम…

उत्तर प्रदेश में किसान अपनी मांगों को मनवाने के लिए रोड पर उतर चुके हैं। गुरुवार यानी 8 फरवरी को किसानों द्वारा जारी प्रोटेस्ट के चलते दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर भीषण जाम देखने को मिल रहा है। वहीँ, बताया जा रहा है कि इस प्रोटेस्ट में दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री भी शामिल होने वाले हैं। इसी के साथ केरल के CM पिनराई विजयन भी केंद्र सरकार के खिलाफ दिल्ली पहुंचे हैं। आज सुबह 11 बजे केरल मुख्यमंत्री अपने पूरे मंत्रिमंडल और गठबंधन के विधायकों के साथ जंतर-मंतर पर धरना देंगे।

पुलिस ने जारी किया एडवाइजरी

बता दें, आज करीब 12 बजे किसान प्रदर्शन करने के लिए महामाया फ्लाईओवर पर इकट्ठा होंगे और दिल्ली की तरफ कूच करेंगे। किसानों के इसी प्रदर्शन के चलते नोएडा और दिल्ली के ज्यादातर रास्तों पर भारी जाम नजर आया है। हालाँकि, इसे देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस एडवाइजरी जारी करते हुए जाम वाले रास्तों पर ना जाने का आग्रह किया है साथ ही जिन रूट्स पर जाम नहीं मिलेगा उसकी जानकारी भी सांझा किया है।

इन रास्तों से बचें

दरअसल, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के तरफ से जारी एडवाइजरी में बताया गया है कि चिल्ला, सोनिया विहार, डीएनडी, सभापुर, गाजीपुर, अप्सरा और लोनी बॉर्डर से जुड़े रास्तों पर भारी ट्रैफिक जाम है। इसके अलावा दिल्ली की तरफ आने वाले सभी रास्तों पर जाम लगने की आशंका है तो कृपया उनके इस्तेमाल से बचें।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com