कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा ,देखे ये खुबसूरत तस्वीरें

एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की तरह ही उनकी पत्नी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह हमेशा चर्चा में बनीं रहती हैं। कश्मीरा इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। यही नहीं कश्मीरा ‘बिग बॉस’ एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। एक्टिंग के साथ कश्मीरा अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ाती हैं। इसी बीच एक बार फिर से कश्मीरा बोल्ड होती नजर आईं। कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में उनका ये हॉट अवतार देख फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो रही हैं।

कश्मीरा शाह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर कर हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कश्मीरा लाइट ब्लू कलर की बिकिनी पहन अपनी सेल्फी लेती दिख रही हैं। वहीं उन्होंने अपने हाथ में कॉफी का ग्लास लिया हुआ है। इस दौरान उन्होंने काला चश्मा लगाया है और उनके बाल ओपन है। इस दौरान कश्मीरा काफी हॉट नजर आ रही हैं। वहीं उनके पोज देने का अंदाज किसी को भी दीवाना बना सकता है। यहां देखें तस्वीर..

कश्मीरा की इस तस्वीर ने मानों सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। उनकी ये फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को जहां कई फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कई उन्हें ट्रोल करते भी नजर आ रहे हैं।

इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘हाय कश्मीरा।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘अटैक दे देना है इस बंदी ने मुझे किसी दिन।’ अबतक इस तस्वीर को हजारों लोग देख चुके हैं। बात दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कश्मीरा की किसी तस्वीर को इतना पंसद किया गया हो। इससे पहले भी उनकी हर तस्वीर आते ही इंटरनेट पर छा गई।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com