कॉकटेल नाइट से शुरू दिव्या अग्रवाल के वेडिंग फंक्शन

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 1’ की विजेता रहीं दिव्या अग्रवाल अपने ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं।

दिव्या अग्रवाल ने एन्जॉय की कॉकटेल नाइट

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर की शादी के फंक्शन कॉकटेल नाइट से शुरू हुए। 18 फरवरी को दोनों की संगीत सेरेमनी थी, जो Realm क्लब में होस्ट की गई थी। इस फंक्शन में नायरा बनर्जी, निक्की तंबोली, अमृता राव के पति आरजे अनमोल और सुयश राय समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी।

जमाल कुडू और केसरिया पर थिरका कपल

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर ने अपनी संगीत नाइट में खूब मस्ती की। यूनिक फोर टियर केक काटने से दोस्तों के साथ डांस करने तक, होने वाले दूल्हा-दुल्हन ने शादी से पहले एक खूबसूरत शाम का आगाज किया। कपल ने एनिमल के पॉपुलर सॉन्ग जमाल कुडू और ब्रह्मास्त्रके सॉन्ग केसरियाजैसे गानों पर डांस भी किया है।

दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर का कॉकटेल लुक

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर ने कॉकटेल फंक्शन में ट्रेडिशनल लुक को मॉडर्न टच दिया था। एक्ट्रेस न गोल्डन कलर की फ्रिल साड़ी पहनी थी, जिसे मिनिमल एक्सेसरीज से स्टाइल किया था। हाथों में वॉच, गले में डायमंड का नेकलेस, वेवी हेयरस्टाइल और कम मेकअप में होने वाली दुल्हन स्टनिंग लग रही थीं। वहीं, अपूर्व ब्लैक सूट-बूट में अपनी लेडी लव के साथ जच रहे थे।

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर की लव स्टोरी

दिव्या और अपूर्व की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। संयोग ऐसा कि ब्रेकअप के बाद दोनों फिर मिले और जिंदगी भर साथ निभाने का मन बना लिया। दिव्या ने प्रियांक शर्मा और वरुण सूद से पहले अपूर्व को साल 2015 में डेट किया था। हालांकि, उस वक्त किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था और एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई थीं।

प्रियांक के साथ कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने वरुण सूद को डेट किया। हालांकि, 2022 में वरुण से अलग होकर दिव्या ने फिर से अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व का हाथ थामा। दिसंबर 2022 में दोनों ने सगाई कर ली और अब 20 फरवरी को दोनों शादी करने जा रहे हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com