कोरोनावायरस महामारी के चलते Honda की कारों पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट

देश में प्रत्येक कार निर्माता कंपनी कोरोनावायरस महामारी के चलते अपने वाहनों को बेचने में काफी संघर्ष कर रही हैं। जापानी कार निर्माता कंपनी Honda कार्स इंडिया भी भारतीय बाजार में कई लॉन्च करने को तैयार है, लेकिन कोरोनावायरस के चलते कंपनी को गाड़ियां लॉन्च करने में देरी हो रही है। हालांकि, कंपनी बिक्री में उछाल लाने के लिए अपने कुछ BS6 मॉडल्स पर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है।

Honda Amaze कंपनी की एंट्री लेवल कार है, जबसे कंपनी ने Honda Brio हैचबैक को बंद किया है। Honda ने हाल ही में अपनी Amaze को BS6 उत्सर्जन मानकों के साथ अपडेट किया है और यह पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन विकल्प के साथ मौजूद है। कंपनी इस गाड़ी पर 5 साल की वारंटी और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दे रही है। दूसरे विकल्प में इसमें कोई एक्सचेंज बॉनस नहीं दिया जा रहा है और 5 साल की वारंटी के साथ 50 फीसद लागत का एक 3 साल का AMC पैक दिया जा रहा है।

Honda अपनी नई जनरेशन City को भारतीय बाजार में लॉन्च करने के लिए तैयार है। Honda ने City को BS6 उत्सर्जन मानकों के अनुरूप पहले ही अपडेट किया हुआ है। मौजूदा जनरेशन City में एक 1.5 लीटर BS6 उत्सर्जन पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है जो 117 bhp की पावर और 145 Nm का टॉर्क दे रही है। कंपनी अपने इस गाड़ी के वेरिएंट के आधार पर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है।

Honda City Vx (CVT) और Zx (CVT) और Zx (manual) पर 50,000 रुपये के कैश डिस्काउंट के साथ 50,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दिया जा रहा है। VX ट्रिम 37,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है और 35,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दिया जा रहा है। इसके साथ ही SV और V वेरिएंट पर 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दिया जा रहा है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com