कोविड-19 महामारी को लेकर अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने कहा- ” कुछ न कुछ भला भी किया है”

अभिनेता हर्षवर्धन राणे काफी समय से चर्चाओं में हैं। आप सभी जल्द ही उन्हें बेहतरीन फिल्म में देखने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि कोविड-19 महामारी ने दुनिया भर के देशों के अलावा भारत में भी जमकर कहर ढाया है, लेकिन अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने महामारी के दौरान कुछ सकारात्मक पहलुओं पर भी गौर करने के लिए कहा है । हाल ही में उन्होंने अपने विचारों को शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने कहा, ”महामारी ने किस तरह से हमारा कुछ न कुछ भला भी किया है।”

आप देख सकते हैं अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। इस तस्वीर सीरीज के साथ अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, ”मुझे लगता है कि महामारी ने हमें कुछ अच्छा किया है। इसने हमें सिखाया है कि चीजों को हल्के में न लें। इसने हमें स्वस्थ रहने का महत्व और जूम कॉल का उपयोग करना सिखाया है।” आप देख सकते हैं अभिनेता अभिनेता हर्षवर्धन राणे तस्वीरों में मस्कुलर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने इनमे ब्लू-ग्रे हुडी जिपर टी-शर्ट, जींस और स्टायलिश सनग्लासेस लगा रखे हैं।

इसके अलावा उन्होंने अपनी आगामी फिल्म हसीन दिलरुबा का जिक्र भी किया है और कैप्शन में लिखा है, ”हसीन दिलरुबा का प्रचार आज से शुरू हो रहा है।” आपको बता दें कि विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित फिल्म हसीन दिलरुबा में हर्षवर्धन राणे के साथ सह-कलाकार के तौर पर तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी भी दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म की कहानी बड़ी रोमांचक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshvardhan Rane (@harshvardhanrane)

 

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com