क्या अपने कभी देखी है इंसानी शक्ल वाली बिल्ली, अगर नहीं तो वीडियो जरुर देखे...

क्या अपने कभी देखी है इंसानी शक्ल वाली बिल्ली, अगर नहीं तो वीडियो जरुर देखे…

कभी आपने सुना है कि किसी बिल्ली का चेहरा हू-ब-हू किसी इंसानी शक्ल की बनावट जैसा हो सकता है..? ये बात सुनकर ही आपको अजीब लग रहा होगा लेकिन आपको बता दें इन दिनों एक ऐसी ही बिल्ली की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसकी शक्ल एकदम इंसानी चेहरे से मिलती है। यकीन नहीं हो रहा ना..? चलिए आप खुद ही देख लीजिए… क्या अपने कभी देखी है इंसानी शक्ल वाली बिल्ली, अगर नहीं तो वीडियो जरुर देखे...इस एक महीने की बच्ची की तस्वीर देख आपकी आंखे हो जायेंगी नम, भूख से…

इंसानी चेहरे वाली इस बिल्ली की फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं। दावा किया जा रहा है कि मलेशिया में ये बिल्ली पैदा हुई है जिसका चेहरे की बनावट इंसान की तरह है। इसे जांच के लिए एक लैब में रखा गया है। 

हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन फोटोज को अफवाह बताया जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो के साथ-साथ ये भी लिखा गया है कि स्थानीय पुलिस ने भी ऐसी किसी जानकारी से इंकार दिया है। 

वीडियो व तस्वीरें सामने आने के बावजूद पुलिस अधिकारियों के ऐसा बयान ने लोगों को सकते में डाल दिया है। इधर एक बार फिर ये चर्चा शुरू हो गई है कि इंसान की तरह दिखने वाले जानवर भी पैदा हो सकते हैं।

बिल्ली की इंसानों जैसी स्किन और सिर पर बाल…
आपको जानकर हैरानी होगी कि फोटोज और वीडियो में बिल्ली की तरह दिख रहे इस जीव का सिर और आंखें एकदम इंसान की तरह नजर आ रही हैं। वहीं बाल और स्किन भी इंसानों जैसे दिख रहे है। बिल्ली की स्किन गुलाबी रंग की है। 

हालांकि इसके जीव के मुख से दो नुकिले दांत बाहर की ओर निकले हुए हैं। इस पर पुलिस का मानना है कि ये फोटोज केवल ऑनलाइन बेचने के लिए ऐसा किया जा रहा है। ये ‘सिलिकॉन बेबी वेयरवोल्फ’ के हो सकते हैं। जिन्हें पहले इंटरनेट से ही डाउनलोड किया गया और फिर वायरल किया जा रहा है।

देखे विडियो:-

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com