क्या कहता है अंगूठा आपके बारे में: मर्डर की निशानी है ऐसा अंगूठा

 क्या कहता है आपका अंगूठा आपके बारे में जानिए: मर्डर की निशानी है ऐसा अंगूठा #tosnews
#tosnews अंगूठे के आकार से जाने आपका स्वभाव कैसा है। हमारे जीवन में रेखाओं का बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान दिया गया है। वहीं बात अगर अंगूठे की करें तो आप अंगूठे से व्यक्ति के चरित्र के बारे में पता कर सकते हैं। अंगूठे का आभार आपके हाव-भाव आपके भविष्य के बारे में व्यक्त करता है। कुछ रेखाओं को अगर ध्यान में रखा जाए तो इस बात का निर्धारण कर सकते हैं कि किसी विशेष जातक का अंगूठा किसके बारे में क्या कहते हैं।
चलिए जानते हैं अंगूठी के बारे में#tosnews
सामान्य अंगूठे के दो भाग होते हैं। आपने कभी ध्यान दिया हो तो यह जरूर देखा होगा कि हमारे हाथ के चारों स्थान को प्राकृतिक रूप से तीन भागों में बांटा गया है, लेकिन अंगूठा सिर्फ दो भाग में ही है।
अंगूठा के ऊपरी भाग आपसे यह कहता है कि जातक अपने जीवन को लेकर या संबंधित कार्य को लेकर कितना सीरियस है। वहीं अगर अंगूठा आप का निचला हिस्सा का हो तो नीचता आपसे बताता है कि आप कितने दिमाग है कितना आपका दिमाग तेज चलता है।
अंगूठी का नीचे का भाग क्या कहता है#tosnews
ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक अगर अंगूठे के नीचे का जो भाग है वह ऊपरी भाग से छोटा हो तो तो जातक अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल बहुत कम करता है या ना के बराबर करता है। वह कोई भी फैसला अपने दम पर नहीं ले सकता। लेकिन वहीं अगर अंगूठे का भाग बड़ा हो तो ऐसा व्यक्ति बुद्धिजीवी भी माना जाता है। बहुत सारे अंगूठे के आकार होते हैं जिससे व्यक्ति के हाव-भाव और स्वभाव के बारे में पता चल जाता है।
कैसा होता है सर्वश्रेष्ठ अंगूठा#tosnews
अगर आपका मोटा सर्वश्रेष्ठ है तो वह लंबा होगा इसके साथ ही हमारी जो पहली उंगली होती है। उसके ऊपर के जोड़ तक पहुंच जाता है। इसके साथ ही सर्वश्रेष्ठ अंगूठा ना तो पतला हो ज्यादा और ना ही ज्यादा कठोर हो। ऐसे व्यक्ति बुद्धिजीवी तार्किक और मजबूत कट खाते के होते हैं।
सही दिशा में मर्डर हुआ अंगूठा#tosnews
अंगूठे के कई सारे आकार होते हैं । एक तरफ राइट और लेफ्ट भी आपके एंगल को बताता है अंगूठे के आकार को। इससे भी व्यक्ति के स्वभाव से परिचित हुआ जा सकता है नाइटेंगल का अंगूठा या नौकरी दिशा में मोटा हुआ अंगूठा आपके सोच को बयां करती है।
सकारात्मक सोच#tosnews
नुकीला अंगूठा या राइट एंगल में मुड़ा हुआ अंगूठा यह बताता है कि आप कितने न्याय प्रिय है। ऐसे व्यक्ति दूसरों की बातें बहुत ही ध्यान और संयम से सुनते हैं। सकारात्मक ऊर्जा से धनी होते हैं यह व्यक्ति।
हथेली के साथ कौन बनाता है आप का अंगूठा#tosnews
यदि आप का अंगूठा हथेली से कौन बना रहा है हो तो ऐसे लोग दिल के बहुत धनी होते हैं और बड़े होते हैं। यह व्यक्ति दूसरों की सहायता हेतु हमेशा खड़े रहते हैं इनमें प्रेम दया और सहायतार्थ भावना हमेशा बनी रहती है।
By: वंदना पांडेय

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com