क्रिकेट प्रेमियों के लिए जियो लाया बड़ी खुशखबरी: 251 रुपये में दे रहा 102GB डाटा और…

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर जहां पूरा देश उत्साहित है। वहीं, रिलायंस जियो ने क्रिकेट प्ले लॉन्च कर दिया है। यह दुनिया का सबसे बड़ा लाइव मोबाइल गेम है। इसमें प्रतिभागी खेल सकते यहीं और इनाम भी जीत सकते हैं। जियो धन धना धन लाइव क्रिकेट फैंस को आकर्षक ऑफर्स देने वाला है।

क्रिकेट सीजन पैक की भी की पेशकश

रिलायंस जियो ने क्रिकेट सीजन पैक को भी पेश किया है। इससे क्रिकेट लवर्स मोबाइल पर ही आसानी से लाइव मैच देख पाएंगे और 51 दिनों के लिए लगभग हर लाइव मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कर पाएंगे। रिलायंस जियो के इस ऑफर की कीमत 251 रुपये रखी गई है। इसके अंतर्गत यूजर्स को 102GB डाटा मिलेगा। क्रिकेट सीजन पैक क्रिकेट फैंस को मोबाइल पर ही लाइव मैच देखने की आजादी देगा। अभी प्लान के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है। इसको कहां से रिचार्ज कराना होगा या इसकी प्रति दिन की सीमा क्या होगी आदि डिटेल्स आना अभी बाकी है।

जियो धन धना धन लाइव डाटा प्लान की डिटेल्स

जियो धन धना धन लाइव डाटा प्लान में आईपीएल और कॉमेडी का मेल ऑफर किया जाएगा। यह जियो और नॉन जियो सब्सक्राइबर्स दोनों के लिए फ्री में उपलब्ध होगा। यह माय जियो एप पर उपलब्ध होंगे। 7 अप्रैल से हर वीकेंड पर ओरिजिनल लाइव एपिसोड्स रिलीज होंगे। जियो धन धना को सुनील ग्रोवर और समीर कोचर द्वारा होस्ट किया जाएगा। इसके हर एपिसोड में क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटी होंगे।

जियो प्ले अलोंग की भी हुई घोषणा

क्रिकेट सीजन पैक के साथ कंपनी ने जियो क्रिकेट प्ले अलोंग की भी घोषणा की। यह एक मोबाइल गेम है जिसमें प्रतिभागी खेल सकते हैं और प्राइज जीत भी सकते हैं। खबर है की यह गेम भारत में सभी स्मार्टफोन यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। इसे 11 भारतीय भाषाओं में खेला जा सकेगा। 7 हफ़्तों तक चलने वाले 60 मैच के दौरान रिलायंस जियो रियल-टाइम इंटरैक्टिव सेकंड स्क्रीन अनुभव प्रदान करने की तैयारी में है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com