खुदकुशी करने वाले 208 किसानों के परिवारों के साथ कांग्रेस विधायक ने किया ये काम...

खुदकुशी करने वाले 208 किसानों के परिवारों के साथ कांग्रेस विधायक ने किया ये काम…

(दिलेर समाचार) मुंबई।  महाराष्ट्र किसानों की आत्महत्याओं के लगातार  बदनाम हो रहा है वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता की आत्महत्या करने वाले किसानों के परिवार को गोद लेना काबिल ए तारीफ है. पार्टी के पूर्व मंत्री और मौजूदा नेता विपक्ष राधाकृष्ण विखे पाटिल ने आत्महत्या करने वाले 208 किसानों के परिवारों को गोद लिया है.खुदकुशी करने वाले 208 किसानों के परिवारों के साथ कांग्रेस विधायक ने किया ये काम...टेंट वाले से हुआ इस महिला को हुआ प्यार, किराए के रूम में दोनों मिलते थे और फिर एक दिन…

देश के पूर्व वित्त राज्यमंत्री बालासाहब विखे-पाटिल के नाम से बनी सामाजिक संस्था के माध्यम से यह काम किया गया. गुरुवार को बालासाहब के बेटे राधाकृष्ण ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक सार्वजनिक कार्यक्रम में योजना का शुभारंभ किया. गोद लिए गए सभी 208 परिवार ऐसे किसानों के हैं जिन्होंने आत्महत्या की. आज यह परिवार जीवन-यापन के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

आशिक के बाहो में आपत्तिजनक हालत में मिली 3 बच्चे की मां…

अपनी योजना को सफल बनाने के लिए विखे ने परिवारों की सटीक जानकारी इकट्ठी की. इन परिवारों की जरूरतों को समझा गया. इसके अनुसार बीमा, स्कूल फीस के अलावा शादी योग्य लड़कियों के विवाह के सम्पूर्ण खर्चे तक की जिम्मेदारी उठाई जा रही है. गुरुवार को 208 परिवारों को प्रमाणित करते समय यह भी ऐलान किया गया कि हर परिवार में से एक व्यक्ति को राधाकृष्ण विखे-पाटिल अपनी संस्थाओं में नौकरी भी देंगे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com