गर्लफ्रेंड संग क्लब में मस्ती करते दिखे ऋतिक रोशन, एक्स-वाइफ ने दिया ये रिएक्शन

ऋतिक रोशन आजकल अपनी प्रेमिका के साथ समय बिता रहे हैं। जी दरअसल इन दिनों वह खुद से 11 साल छोटी एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। जी दरअसल दोनों ने अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं। इन दिनों दोनों वेकेशन मनाने गए हैं। जी दरअसल इन दिनों यह कपल फ्रांस वेकेशन पर हैं और यहाँ से हाल ही में दोनों ने कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। आप सभी को बता दें कि दोनों ने हाल ही में अपने फ्रांस वेकेशन से सोशल मीडिया अकाउंट एक पोस्ट शेयर की है और इस पोस्ट में दोनों एक जैज क्लब में एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं इसे शेयर करते हुए सबा ने लिखा, ‘Where the jazz cats at??’ आपको हम यह भी बता दें कि सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों में ऋतिक और सबा दोनों को साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जा सकता है। जी हाँ और दोनों काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि दोनों कि इस तस्वीर पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने कमेंट भी किया है। जी दरअसल ऋतिक की एक्स पत्नी सुजैन ने लिखा, ‘सो क्यूट’। वहीं सुजैन के इस कमेंट पर कई लोगों ने उन्हें नसीहत दे डाली।

इसे देख एक यूजर ने लिखा, ‘क्या आप पागल हो ? दोनों एक दूसरे के साथ एक दम पथैटिक लग रहे हैं। प्लीज इस तरह की बकवास को बढ़ावा मत दीजिए।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या आप अपने बच्चों को यही सिखाना चाहते हैं? इस तरह की हरकतों को प्रमोट मत करिए।’ आप तो जानते ही होंगे सुजैन इन दिनों एक्टर अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं और दोनों को अक्सर एक-दूजे के साथ देखा जाता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com