गोमतीनगर विस्तार क्षेत्र के गीतापुरी चौराहे पर स्थित गोल्ड हाउस ज्वैलर्स शाप में दिन दहाड़े 15 लाख की डकैती, बुर्का पहनकर घुसे बदमाशों ने की लूटपाट

गोमतीनगर विस्तार क्षेत्र के गीतापुरी चौराहे पर स्थित गोल्ड हाउस ज्वैलर्स शाप में शनिवार सुबह करीब 11:30 बजे बुर्का पहनकर घुसे बदमाश ने लूटपाट की। बदमाशों ने नौकर प्रदीप के कनपटी पर तमंचा सटाकर बंधक बना लिया और करीब 15 लाख के जेवर लूट ले गए। सूचना पर जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी, डीसीपी संजीव सुमन, एडीसीपी कासिम आब्दी और क्राइम ब्रांच ने मौके के निरीक्षण किया।

राम आसरे का पुरवा निवासी आर्यन उर्फ अंशू सोनी की गीतापुरी चौराहे पर गोल्ड हाउस के नाम से ज्वैलरी शाप है। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह वह घर पर थें। नौकर प्रदीप रावत ने रोजाना की तरह दुकान खोली। 11:46 बजे उसने दुकान फोनकर दुकान में लूट की सूचना दी। सूचना मिलते ही दुकान पर पहुंचे। नौकर प्रदीप से पूछताछ की तो उसने बताया कि करीब 11:30 बजे काले रंग का बुर्का पहनकर एक व्यक्ति अंदर आया। प्रदीप ने बताया कि वह स्टॉक का मिलान कर रहा था। बुर्का पहने व्यक्ति ने पहले झुमके दिखाने को कहा। दिखाया इसके बाद अंगूठी मांगी।

jagran

अंगूठी दिखा रहे थे तभी उसने तमंचा तान दिया। इसके बाद प्लास्टिक के टेप से हाथ बांध दिए दुकान से करीब 15 लाख के सोने के जेवर लूट कर भाग गया। आंशू ने बताया कि उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और थाना प्रभारी राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पड़ताल शुरू की। दुकान के पड़ोस में स्थित आई वेल आप्टिकल्स दुकान और गली में लगे सीसी कैमरे से बदमाश की फुटेज बरामद कर ली। एडीसीपी ने बताया कि क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की कई टीमें बदमाश की तलाश में दबिश दे रही हैं।

 

नौकर और एक संदिग्ध हिरासत मेंः पुलिस ने दुकान के नौकर प्रदीप को हिरासत में ले लिया है। इसके अलावा एक संदिग्ध बदमाश को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि संदिग्ध ही बुर्का पहनकर दुकान में घुसा और वारदात की। संदिग्ध को पुलिस ने मोहल्ले के मकसूद खान की मदद से पकड़ा है। दोनों से पुलिस की टीमें पूछताछ कर रही हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com