गौहर-जैद की सगाई के बाद बोले इस्माइल दरबार- ‘दिसंबर में ये दोनों शादी…’

अभिनेत्री गौहर खान इन दिनों अपनी सगाई को लेकर चर्चाओं में हैं। जी हाँ, इन दिनों यह चर्चाएं हो रहीं हैं कि वह सगाई कर चुकीं हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मिली जानकारी के मुताबिक वह सिंगर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार के साथ 25 दिसंबर को निकाह करने वाली हैं। फिलहाल दोनों की सगाई की खबर पर रिएक्शन देते हुए इस्माइल दरबार ने कहा, “जिस तरह लोग गौहर और जैद की पोस्ट देख रहे हैं, उसी तरह मुझे भी पोस्ट देखकर ही पता चला कि इन दोनों ने सगाई कर ली है। सच कहूं तो हमारे परिवार में आज भी एक लिहाज़ जिंदा है और वो ये है बेटा अपने पिता से खुद की शादी की बात करने नहीं आता। अब तक जैद ने मुझसे एक बार भी अपनी शादी का ज़िक्र नहीं किया है।”

वहीं एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने यह भी कहा, “मुझसे बताने की उसकी बिलकुल हिम्मत नहीं है। वो अपनी आएशा अम्मी के बहुत करीब है। आएशा से उसने गौहर के बारे में बताया और उससे शादी की इच्छा रखी। आएशा ने आकर मुझे इस बारे में बताया और बस, मैंने हामी भर दी। मेरे बेटे को हिन्दुस्तान की कोई भी लड़की पसंद आए, मैं उसके फैसले के साथ खड़ा रहूंगा। मुझे उसकी खुशी में रहना है। वो और गौहर एक दूसरे को लेकर सीरियस हैं और मुझे उसमे कोई दिक्कत नहीं। मेरा मकसद सिर्फ यही है कि मेरा बच्चा खुश रहे।”

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस्माइल दरबार ने दोनों की शादी दिसंबर में है या नहीं इस पर भी बात की। उन्होंने कहा, “यकीन मानिए, मुझे सोशल मीडिया और दूसरे प्लेटफॉर्म्स के जरिए पता चल रहा है कि दिसंबर में ये दोनों शादी कर रहे हैं। यहां तक कि उसने अपनी मम्मी से भी यही कहा कि जब उसे लगेगा कि अब शादी करनी है तब वो मुझसे आकर मिलेगा। जिस दिन जैद आकर मुझसे शादी के बारे में बात करेगा तब हम आगे बढ़ेंगे। मैं भी अपने बच्चे को सेटल देखना चाहता हूं। जल्द ही इनकी शादी करवाएंगे, हालांकि शादी की तारीख अभी तय नहीं किया है। इस साल के अंत तक कुछ अच्छा ज़रूर होगा।” वैसे अब यह देखना होगा कि गौहर और जैद कब शादी करते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com