चंडीगढ़ में काेराेना के दाे नए मामले आए सामने, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 408

चंडीगढ़ में साेमवार सुबह काेराेना के दाे नए मामले सामने अाए है। इनमें 62 लाल की महिला डड्डूमाजरा अाैर 37 साल का पुरुष सेक्टर-50 का रहने वाला है। रविवार को भी शहर में दो कोरोना केस सामने आए थे। इनमें सेक्टर-22 की एक 45 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। यह महिला हरियाणा सरकार की कर्मचारी है। शहर में कुल संक्रमितों की संख्या 408 हो गई है।

वहीं, मोहाली जिले में कोरोना वायरस के रविवार को चार नए पॉजिटिव मामले सामने आए थे । यहां बता दें कि शनिवार को भी जिले में 10 पॉजिटिव मामले आए थे। पॉजिटिव आए मामलों में दो पुरुष व दो महिलाएं शामिल थे। रविवार को 40 वर्षीय डेराबस्सी निवासी महिला व बलटाना निवासी 60 वर्षीय महिला संक्रमित मिले। बलटाना निवासी 60 व 42 वर्षीय पुरुष भी कोरोना पॉजिटिव मिले। उक्त सभी मरीज पहले से पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए थे।

माेहाली में 222 तक पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
डीसी गिरिश दियालन ने बताया कि बेशक रोजाना कोरोना पॉजिटिव मरीजों की गिनती बढ़ रही है, वहीं, कुछ मरीज ठीक होकर घर भी जा रहे हैं। रविवार को 12 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद छुट्टी दे दी गई है।

 28 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे
रविवार को मौलीजागरां में 25 साल की युवती कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। इस युवती के संपर्क में परिवार के पांच और कम्युनिटी कांटेक्ट में एक शख्स था। इन सभी छह लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं। शहर में इस समय एक्टिव कोरोना मरीज 84 हैं। शनिवार को शहर से 28 कोरोना संदिग्ध लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com