चेन्नई, दिल्ली और कोलकाता की टीम हार्ड क्वारंटीन में, मैच खेलने पर संशय

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में कोरोना महामारी ने मुश्किलें पैदा कर दी है। कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद बीसीसीआइ 3 मई की शाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता के बीच होने वाले मैच को स्थगित करने का फैसला लिया।

आइपीएल के इस सीजन में अगले कुछ दिन सभी फ्रेंचाइजी टीम के लिए मुश्किल होने वाले हैं। बायो बबल के अंदर कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद से ही खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के गेंदबाजी कोच एल बालाजी को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसी वजह से राजस्थान रॉयल्स के साथ 5 मई को होने वाले मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया।

तीन टीमें हार्ड क्वारंटाइन में

कोलकाता की टीम जिसके दो खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे उसे हार्ड क्वारंटीन में रखा जा रहा है। टीम अगले 6 दिन तक क्वारंटीन में रहेगी जहां वह सख्त कोविड प्रोटोकॉल का पालन करेगी। सभी खिलाड़ियों को अपने अपने कमरे में रहना होगा और हर दिन टेस्ट से गुजरना भी पड़ेगा। सातवें दिन जब सारे खिलाड़ियों को कोचिंग स्टाफ के टेस्ट नेगेटिव पाए जाएंगे तब आगे के मुकाबलों को लेकर फैसला हो पाएगा।

चेन्नई के गेंदबाजी कोच पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद टीम 6 दिन के हार्ड क्वारंटीन में चली गई है। इसी वजह से उनके अगले सभी मुकाबले क्वारंटीन से बाहर आने तक स्थगित होते नजर आ रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बीसीसीआइ ने सोमवार 3 मई को ही क्वारंटीन होने की सलाह दी थी। यह टीम कोलकाता के उन खिलाड़ियों के संपर्क में आई थी जिनको कोरोना संक्रमित पाया गया है।

चेन्नई की टीम को 5 मई को राजस्थान के साथ मैच खेलना था जिसे स्थगित कर दिया गया है। 7 मई को टीम का सामना सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होना है। इस मैच के होने पर फैसला अगले कुछ दिनों में किया जाएगा। कोलकाता और दिल्ली की टीम को आपस में 8 मई को मैच खेलना है और दोनों ही टीमें इस वक्त हार्ड क्वारंटीन में हैं। इनके मैच पर फैसला 7 मई तक लिया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com