OMG! छाता पकड़ ट्रेन चलाते ड्राइवर का वायरल हुआ वीडियो, लोग बोले- आप अभी भी सो रहे हो, जागो ‘प्रभु’ जागो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि ड्राइवर ट्रेन के अंदर एक हाथ से छाता पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ से ट्रेन को कंट्रोल कर रहा है। इस वीडियो को खुद ट्रेन के ड्राइवर ने शूट किया है और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। ये वीडियो धनबाद रेल मंडल की पैसेंजर ट्रेन का बताया जा रहा है।OMG! छाता पकड़ ट्रेन चलाते ड्राइवर का वायरल हुआ वीडियो, लोग बोले- आप अभी भी सो रहे हो, जागो ‘प्रभु’ जागो

जानकारी के मुताबिक धनबाद रेल मंडल के पैसेंजर ट्रेनों के ड्राइवरों ने ट्रेनों की खस्ताहाल स्थिति को लेकर कई बार शिकायत की थी लेकिन उनकी शिकायत पर कभी गौर नहीं किया गया। अधिकारियों और विभाग की बेरुखी के बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है। इस वायरल वीडियो में बताया गया है कि इंजन के मेन पायलट जिसका नाम बीके मंडल है। वह एक हाथ में छाता पकड़ इंजन संभाल रहे हैं। इसी दौरान को-पायलट इंजनों में कार्यस्थल की खराब हालत की जानकारी दे रहा है।

अभी-अभी: शंकर सिंह वाघेला दिया बड़ा बयान, कहा- मैंने अहमद पटेल को नहीं दिया वोट, कांग्रेस को वोट देने का मतलब नहीं

दरअसल इन ड्राइवरों को ट्रेन चलाते वक्त छाता लगाकर बैठना पड़ता है। इसके पीछे इंजन बॉगी के छत का टूटा होना है। बारिश के मौसम में पानी लगातार ड्राइवर के ऊपर गिरता है। पानी से बचने के लिए एक हाथ से ड्राइवर छाता लेकर बैठते हैं, तो दूसरी हाथ से ट्रेन चलाते हैं। ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ट्रेन में बैठे यात्रियों पर कितना रिस्क होता होगा।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। लोग लिख रहे हैं कि जहां देश बुलेट ट्रेन के सपने देख रहा है वहां ये हालात हैं, जागो प्रभु जागो।

https://youtu.be/xMvim7shA4w

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com