जानिए किसके नक्शेकदम पर चलते दिखे तैमूर अली खान,सबा अली खान ने शेयर की अनमोल तस्वीर

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान अपनी एक्टिविटी को लेकर खासी सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर तैमूर के फोटोज वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इंटरनेट पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हुए पोज देते नजर आ रहे हैं।

तैमूर अली खान और मंसूर अली खान पटौदी की इस दुर्लभ तस्वीर को सबा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की है। तस्वीर में एक ओर तैमूर ट्रेडिशनल ड्रेस में पोज दे रहे हैं, जबकि दूसरी ओर तैमूर के दादा जी मंसूर अली पटौदी कुर्सी के पास खड़े होकर पोज देते हुए दिख रहे हैँ। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने रमजान की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘रमजान मुबाररक… तैमूर मुझे तुम पर गर्व है। अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह खड़े होकर अपने पिता सैफ अली खान द्वारा सिखाया है।’

तैमूर और मंसूर अली पटौदी की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फोटोज को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। बात दें, ये कोई पहली बार नहीं है जब सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर किया है। वो अक्सर अपने पैतृक घर पटौदी पैलेस और परिवार के सदस्यों की पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वो केवल तैमूर अली खान और इनाया खेमू की नहीं बल्कि सारा और इब्राहिम अली खान की भी अनदेखे फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। जानकारी के अनुसार अभिनेता की बहन सबा अली खान पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं।               

सैफ अली खान की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो लंकेश यानी रावण के अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सैफ के अलावा बाहु

बली फेम प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन राम और सीता के किरदार निभा रहे हैं।

ये फिल्म रामायण महाकाव्य पर आधारित है। ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी। इसके अलावा वो विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन के साथ नजर आने वाले हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com