जानिए कैसे धवन की कप्तानी में इन 11 खिलाड़ियों पर दांव लगाकर आप भी बन सकते हैं मालामाल

श्रेयस अय्यर की कोलकाता नाइट राइडर्स और मयंक अग्रवाल की पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का 8वां मुकाबला आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैदान पर अभी तक दो मुकाबले खेले गए हैं और दोनों ही मैच में दर्शकों को हाई स्कोरिंग मुकाबले नहीं देखने को मिले हैं। मुंबई का यह मैदान बड़े-बड़े स्कोर के लिए जाना जाता है क्योंकि यहां की बाउंड्री अन्य मैदानों के मुकाबले थोड़ी छोटी है, मगर इस बार पिच का मिजाज थोड़ा अलग है। ऐसे में आज की फैंटेसी टीम चुनना थोड़ा कठिन होगा। कोलकाता बनाम पंजाब फैंटेसी टीम में अगर आप ऑलराउंडर और गेंदबाजों पर ज्यादा फोकस करते हैं तो आप फायदा उठा सकते हैं।

आंद्रे रसेल हो सकते हैं बाहर

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल आज पंजाब के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच के दौरान रसेल के कंधे में चोट लगी थी। अब यह चोट कितनी गंभीर है इसकी कोई जानकारी नहीं है। अगर आज रसेल नहीं खेलते तो केकेआर के लिए यह बड़ा झटका साबित हो सकता है।

पंजाब में होगी रबाडा की वापसी, जॉनी बेयरस्टो को करना होगा इंतजार

पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अपना नियमित क्वारंटीन पूरा कर टीम के साथ जुड़ गए हैं और वह कोलकाता के खिलाफ चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। वहीं जॉनी बेयरस्टो वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म कर भारत पहुंच गए हैं मगर क्वरांटीन नियमों की वजह से वह टीम के साथ अभी नहीं जुड़ पाए हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम पंजाब किंग्स फैंटेसी टीम

विकेट कीपर – भानुका राजपक्षे

बल्लेबाज – शिखर धवन (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर

ऑलराउंडर – सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, ओडियन स्मिथ

गेंदबाज – कगिसो रबाडा (उप-कप्तान), वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह

कोलकाता बनाम पंजाब संभावित प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइट राइडर्स (संभावित प्लेइंग XI): वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (c), नितीश राणा, सैम बिलिंग्स, शेल्डन जैक्सन (wk), आंद्रे रसेल/मोहम्मद नबी/चमिका करुणारत्ने, सुनील नरेन, टिम साउथी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

पंजाब किंग्स (संभावित प्लेइंग XI): शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (c), भानुका राजपक्षे (wk), लियाम लिविंगस्टोन, राज बावा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, हरप्रीत बराड़, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com