जाने ऐसे एक युवा महिला के बारे में जो अपने लंबे पैरों के लिए है प्रसिद्ध

दुनिया में न जाने कितने ही लोग हैं जिनमे कुछ न कुछ अनोखा मिल ही जाता है. ऐसे में कई लोग ऐसे हैं जो किसी ना किसी काम में अव्वल होते हैं और अपने नाम एक रिकॉर्ड बना जाते हैं. ऐसे में आप सभी ने अब तक देखा होगा किसी के बाल सबसे लंबे होते हैं, तो किसी के सबसे लंबे नाखून होते हैं. ऐसे ही एक युवा महिला है जो अपने लंबे पैरों के लिए प्रसिद्ध है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस महिला का नाम रेंसखार्लु बड है. रेंसखार्लु बड 6 फीट 9 इंच लंबी है.

उनके पैर की लंबाई 52.8 इंच है. इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि कमर से पैर तक उनके पैरों की लंबाई इतनी लंबी है कि अब वह दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी महिला बन चुकीं है. जी हाँ, आपको यह तो जानकारी होगी ही कि दुनिया की सबसे लंबी टांगों वाली पहली महिला संयुक्त राज्य अमेरिका की मैकी कुरिन हैं. उनके पैर 53 इंच लंबे हैं. वहीं अब रेंसखार्लु बड ऐसी दूसरी महिला बन चुकीं हैं. मंगोलिया में जन्मी रेंसखार्लु बड इस समय अमेरिका के शिकागो में रहती हैं. आपको यह भी बता दें कि रेंसखार्लु बड दुनिया को अपने पैरों की लंबाई दिखाने के लिए हमेशा स्कर्ट और शर्ट पहनती है. वैसे कई बार उन्हें अपने असामान्य लंबे पैरों के कारण, दैनिक जीवन में विभिन्न कठिनाइयों का सामना करना भी पड़ता है और नहीं भी.

इसके अलावा उन्हें कई बार अपने घर, बाहर क्लब, और अपने कार्यालय सहित किसी भी जगह में प्रवेश करना मुश्किल हो जाता है. इन सभी कठिनाइयों के बाद भी रेंसखार्लु बड अपने जीवन में बहुत खुश हैं और उनके अनुभव बेहतरीन हैं. रेंसखार्लु बड के पैर और पूरा शरीर बहुत लंबा हैं. इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि उनके पिता 6 फीट 10 इंच लंबे हैं और उनकी मां 6 फीट 1 इंच लंबी है. इस समय रेंसखार्लु बड को सोशल मीडिया पर सबसे अधिक सक्रिय देखा जाता है और वह आए दिन अपनी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं जो बेहतरीन होती हैं.

https://www.instagram.com/p/CBszWgqpXGE/?utm_source=ig_embed

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com