जाने क्यू निकोलस पूरन की आतिशी बल्लेबाजी से घबरा गए थे डेविड वार्नर

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) के 22वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को 69 रनों से हरा दिया। हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब को 202 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में पंजाब की टीम 16.5 ओवर में 132 रनों पर ऑलआउट हो गई। पंजाब की तरफ से निकोलस पूरन 37 गेंदों में 77 रन बनाकर आतिशी पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में पांच चौके और सात छक्के लगाए। मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि वह एक समय निकोलस पूरन की बल्लेबाजी से घबरा गए थे। 

वार्नर ने कहा कि पूरन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो मैं थोड़ा घबराया हुआ था। बांग्लादेश में मैं उनके साथ खेला हूं, जब वह शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। वार्नर ने इसके अलावा स्पिन गेंदबाजी राशिद खान की तारीफ की। राशिद ने इस मैच में 12 रन देकर तीन विकेट लिए। उन्होंने कहा कि रशीद एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और उनका टीम में होना काफी अच्छा है। हैदराबाद के तेज गेंदबाज चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ मैच में चोटिल हो कर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। वार्नर ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

मैच का हाल 

बता दें कि पंजाब के खिलाफ मैच में डेविड वार्नर (52) और जॉनी बेयरस्टो (97) ने शानदार बल्लेबाजी की।  दोनों ने पहले विकेट के लिए 160 रनों की साझेदारी की। बेयरस्टो ने 55 गेंद की पारी में सात चौके और छह छक्के लगाए। वार्नर ने 40 गेंद की पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया। इसके बाद मनीष पांडे (01) और प्रियम गर्ग (00) कुछ खास नहीं कर सके। 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने दूसरे ओवर में ही मयंक अग्रवाल (09) का विकेट गंवा दिया। केएल राहुल (11) और ग्लेन मैक्सवेल (07) भी कुछ खास नहीं कर सके।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com