जाने Kiss करने के ये 7 अजीबो-गरीब वल्ड रिकॉर्ड्स...

जाने Kiss करने के ये 7 अजीबो-गरीब वल्ड रिकॉर्ड्स…

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हे औरों से हट कर कुछ अलग करने का चस्का होता है। वल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए लोग लोग क्या कुछ नहीं करते। अपने इस सपने को सच करने के लिए वे कीड़े और कांच भी खा लेते हैं, यहां तक के सालों तक अपने बाल और नाखून तक नहीं काटते। इतना ही नहीं बल्कि औऱ न जाने कितने ही जतन कर लेते हैं।जाने Kiss करने के ये 7 अजीबो-गरीब वल्ड रिकॉर्ड्स... मगर हां, कुछ लोग अपने इस सपने को सच करने में सफल भी हो जाते हैं। जैसे कि यह लोग जिनके बारें में हम अभी जानने जा रहे हैं। आपको बता दें कि ये कोई ऐसे-वैसे लोग नहीं बल्कि वे लोग हैं जिन्होंने दुनिया भर में किस करने के अजीबो-गरीब रिकॉर्ड बनाए हैं।

तो आइए जानते है इन जाबाज़ो के बारे में जिन्होंने अलग-अलग तरीके से किस करने के वल्ड रिकॉर्ड बनाएं हैं।

  1. अब तक का सबसे लम्बा किस

    longest kiss Thailand

वर्ष 2013 में थाईलेंड के एक्काचाई और लैक्साना तिरानारैट ने 58 घंटे, 35 मिनट और 58 सेकेंड्स के लिए लिप लॉक कर गिनीज बुक में अपना नाम दर्ज करवा कर वल्ड रिकॉर्ड बनाया।

  1. सबसे सचेतक एस्किमो किस

    eskimo kiss recordकहीं पहाड़ों से लटकाया जाता है तो कहीं गिद्दों को भेंट चढ़ाए जाते हैं शव, अंतिम-संस्कार के नाम पर निभाई जाती हैं ये अजीबो- गरीब प्रथाएं

बेथनी औऱ उसके पार्टनर ने लगातार 50 एस्किमो किस कर वल्ड रिकॉर्ड बनाया। एस्किमो किस में होठों को स्तब्ध रख कर नाकों को प्यार से रगड़ा जाता है।

  1. 15 सेकेंड में गाल पर सबसे ज्यादा किस

    most kisses in 15 secondsदुनिया की सबसे अजीबो-गरीब सैल्फीज़, जिसे देख कर आप भी दंग रह जाएंगे

इस नामुमकिन काम कर को कर दिखाने वाले ऑट्रा मोवीडा के डेनी मार्टिनेज़ व एना सेमन ने 15 सेकेंड में पूरे 55 बार गाल पर किस कर एक नया इतिहास रचा है।

  1. 10 सेकेंड में अब तक के सबसे ज्यादा किसेज़

    most kisses in 10 secondsयहां ‘कुछ नहीं’ करने के मिलते हैं लाखों रुपय, जाने ऐसे ही 10 अजीबो- गरीब jobs के बारे में

ऑस्ट्रेलिया में आयोजित दुनिया कि सबसे बड़ी पजामा पार्टी में एंथनी रेके ने मात्र 10 सेकेंड में अपनी साथी फ्लोरेंस बूग को पूरे 51 बार किस कर एक ज़बरदस्त रिकॉर्ड कायम किया।

  1. 1 मिनट में अमरबेल के अंदर सबसे ज्यादा किसेज़

    most kisses in 1 minOMG! महज़ 2 साल का ये बच्चा 1 दिन में पी जाता है तकरीबन 40 सिगरेट, जानें कैसे लगी इस मासूम को ये जानलेवा लत

बिल बायवेयर ने एक चैरेटी इवेंट के दौरान अमरबेल के अंदर 1 मिनट में 95 किसेज़ कर के एक नया रिकॉर्ड कायम किया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com