जूनियर इंजीनियर,अकाउंट ऑफिसर पदों के लिए निकली भर्ती ,जानिए कैसे करें आवेदन

बिहार स्टेट पावर (होल्डिंग) कंपनी लिमिटेड, बीएसपीएचसीएल (Bihar State Power (Holding) Company Limited, BSPHCL) ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है। इसके अनुसार, जूनियर क्लर्क, असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, जूनियर इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर, असिस्टेंट आईटी मैनेजर, लीगल सुपरवाइजर, स्टोर असिस्टेंट सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके तहत, कुल 185 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑनलाइन कर सकते हैं। इसके लिए अभ्यर्थियों को ऑफिशियल वेबसाइट bsphcl.co.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। वहीं इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 अप्रैल, 2022 तक है। आखिरी तारीख के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

बिहार स्टेट पावर (होल्डिंग) कंपनी लिमिटेड, बीएसपीएचसीएल (Bihar State Power (Holding) Company Limited, BSPHCL) की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, असिस्टेंट इलेक्ट्रिकल इंजीनियर 10, असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर 08, असिस्टेंट इंजीनियर 02, अकाउंट्स ऑफिसर 10, रेवन्यू ऑफिसर 02, असिस्टेंट आईटी मैनेजर 27, जूनियर इलेक्ट्रिकल इंजीनियर 42, जूनियर इंजीनियर 16, लीगल सुपरवाइरजर 06, असिस्टेंट 05 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं।

ये होगी फीस

बीएसपीएचसीएल की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बतौर शुल्क यूआर, बीसी और ईबीसी उम्मीदवारों के लिए 1000 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं एससी/एसटी/महिला, बिहार अधिवास और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 250 रुपये फीस है। आवेदन शुल्क केवल ऑनलाइन भुगतान मोड के माध्यम से स्वीकार किया जाएगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अीयर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ऐसे होगा सेलेक्शन 

बीएसपीएचसीएल की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, उम्मीदवारों का चयन सीबीटी में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा। परीक्षा में यूआर कैटेगिरी के लिए 40 प्रतिशत, BC के लिए 36.5 प्रतिशत, ईबीसी के लिए 34 प्रतिशत और एससी / एसटी / महिला / पीएचपी (दिव्यांग) उम्मीदवारों के लिए 32 प्रतिशत होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com