टाइगर 3 फिल्म की पक्की हुई एंट्री,दिवाली पर फैंस को मिलेगा धमाकेदार सरप्राइज

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर फैंस में क्रेज बरकरार है। दिवाली पर रिलीज होने वाली ये मूवी सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए रेडी है। फिल्म में शाह रुख खान के कैमियो ने उनके फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है। वहीं अब एक और सुपरस्टार के फिल्म में एंट्री लेने की खबर सामने आई है जिससे सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है।

यश राज स्पाई यूनिवर्स की ‘टाइगर 3’ दिवाली पर सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए तैयार है। फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के कई एक्शन सीन देखने को मिलने वाले हैं। फैंस ‘टाइगर’ और ‘जोया’ की सिजलिंग केमेस्ट्री का कमाल बड़े पर्दे पर फिर से देखने के लिए बेताब हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि शाह रुख खान का कैमियो भी एक वजह है, जिसने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बनाए रखा है। अब खबर है कि मेकर्स फैंस के लिए एक और सरप्राइज लेकर हाजिर होने वाले हैं।

‘टाइगर 3’ मेकर्स का एक और सरप्राइज
‘टाइगर 3’ यश राज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है। मोटे बजट में बनी इस मूवी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जो कि कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। फिल्म का दमदार ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसमें ‘आतिश’ बने इमरान हाशमी विलेन बनकर सामने आए। उनकी झलक देखने के बाद फैंस ने ये बात पक्की कर दी है कि नवंबर में टाइगर 3 का बोलबाला देखने को मिलेगा। वहीं, अब एक और एक्टर के फिल्म का हिस्सा होने की खबर सामने आई है।

‘टाइगर 3’ में इस एक्टर की होगी एंट्री
आदित्य चोपड़ा अपनी फिल्मों में रोमांस और एक्शन का अच्छे से तड़का लगाने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म टाइगर 3 में पहले से दो गुना ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म में ‘वॉर’ के कबीर यानी कि ऋतिक रोशन का भी कैमियो है। यश राज स्पाई यूनिवर्स के तहत ‘पठान’, ‘वॉर’ और अब ‘टाइगर 3’ रिलीज होने वाली है। इंडिया के तीन बड़े सुपरस्टार्स- सलमान, शाह रुख और ऋतिक की फिल्में इस यूनिवर्स का पार्ट हैं और अब तीनों एक ही मूवी में नजर आने वाले हैं।

ये भी कहा गया है कि मेकर्स ऋतिक की एंट्री को गुप्त रखना चाहते हैं, जिसका खुलासा फिल्म की रिलीज में देखने को मिल सकता है। जैसे शाह रुख खान ‘पठान’ बनकर आएंगे, वैसे ही ऋतिक की एंट्री फिल्म में एजेंट कबीर के तौर पर होगी।

फैंस ने दिया ये रिएक्शन

ऋतिक रोशन की एंट्री की बात सामने आने के बाद फैंस ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं। एक ने लिखा, ‘बड़े दुख की बात है कि इस फिल्म को सुपरस्टार्स के कैमियो की जरूरत पड़ रही है। इसी से समझ आता है कि फिल्म का हाइप जीरो है।’ एक ने लिखा, ‘इसको कहते हैं प्रॉपर स्पाई यूनिवर्स। पठान से ज्यादा कबीर के लिए एक्साइटेड हूं।’ कुछ फैंस को ऋतिक का फिल्म में कैमियो करना पसंद नहीं आया।

5 से शुरू हो रही एडवांस बुकिंग

‘टाइगर 3’ फिल्म की एडवांस बुकिंग विदेश में शुरू हो चुकी है।

वहीं, इंडिया में फिल्म की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू हो रही है। मूवी को वर्ल्डवाइड तमिल, तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com