तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर हुआ कथित रूप से हमला, पत्नी अब भी सदमे में!

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कुछ समय पहले कुछ युवकों के साथ गाड़ी पार्क करने को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान युवकों ने शमी के केयरटेकर पर कथित रूप से हमला किया था। फिर पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शमी के परिवार वाले अभी भी सदमे में हैं। उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि शमी के काफी फ्रेंडली होने के बावजूद भी उनका झगड़ा अपने इलाके के लोगों से हो गया।तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का हुआ कथित रूप से हमला, पत्नी अब भी सदमे में!

#नोटबंदी: मोदी विरोध पर ममता का यूटर्न, कहा- अमित शाह देश में तैयार कर रहे हैं तानाशाही का माहौल

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शमी की पत्नी हसीन जहां ने बताया, ‘जब हम शनिवार को अपने घर लौटे तो तीन कारें हमारे घर के सामने पहले से ही पार्क थीं। हालांकि, हमने जैसे-तैसे दूसरे वाहनों को वहां से निकालने के लिए जगह बनाई, लेकिन एक व्यक्ति बहस करने पर उतारू हो गया। ऐसा लग रहा था कि निपटारा हो चुका है, लेकिन वे कुछ मिनट बाद हमारे घर के अंदर घुस आए। वह हमारे दरवाजों पर करीब 10 मिनट तक लातें मारते रहे। मैं अभी भी डर और सदमें मे जी रही हूं। जबसे हम यहां आए हैं हमने एक के बाद एक समस्या का सामना किया है। हालांकि, अभी तक कुछ बड़ा नहीं हुआ है, हम असुरक्षित महसूस करते हैं।’

अभी अभी: रेल हादसे पर लालू ने मांगा रेल मंत्री से इस्तीफा, राहुल गांधी ने भी जताया दुःख…

शमी भारतीय टीम के सदस्य हैं। उन्होंने 2013 में डेब्यू करने के बाद से 25 टेस्ट में 86 विकेट लिए हैं। वहीं 49 वन-डे में 91 जबकि 7 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 8 विकेट लिए हैं। शमी ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने सीरीज के 3 मैचों में 10 विकेट झटके थे। यही नहीं वो सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे स्थान पर रहे। शमी को श्रीलंका के खिलाफ वन-डे सीरीज और टी20 मैच के लिए आराम दिया गया है। वह इस समय अपने परिवार के साथ वक्त गुजार रहे हैं।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com