डकैती और दरिंदगी: चीखती-चिल्लाती रही पर नहीं आया तरस,पढ़े पूरी खबर

बेबस महिला चीखती रही, चिल्लाती रही पर बदमाशों को तरस नहीं आया। दरिंदों ने बारी-बारी से महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। इस दौरान बदमाशों ने महिला को सिगरेट से दागकर खूब यातनाएं दीं।

बिजनौर के नगीना देहात में प्रमुख थोक व्यापारी के घर में डकैतों ने 28 दिन बाद दूसरी बार धावा बोला। 19 अक्तूबर को भी व्यापारी और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर 80 हजार रुपये लूट ले गए थे। इस वारदात की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने की बजाय व्यापारी को टरका दिया था।

नगीना देहात के एक गांव में मंगलवार की शाम बदमाशों ने व्यापारी के घर में सिर्फ डकैती ही नहीं डाली, बल्कि उनकी पत्नी को यातनाएं देते हुए सामूहिक दुष्कर्म भी किया। बदमाशों ने हद पार करते हुए महिला को सिगरेट से भी दागा। इससे पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

व्यापारी ने बताया कि उनके घर में पिछले माह 19 अक्तूबर को भी बदमाश घुस आए थे। हथियारों के बल पर उनको और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट की थी। बदमाश 80 हजार रुपये की नकदी लूट ले गए थे। उन्होंने थाने में पहुंचकर रिपोर्ट लिखवाने की कोशिश की तो थानाध्यक्ष ने कोई कार्रवाई करने की बजाय उनको टरका दिया था।
बस दिया गश्त बढ़ाने का आश्वासन…
व्यापारी का आरोप है कि पहली वारदात होने के बाद थानाध्यक्ष ने यह आश्वासन दिया था कि उसके घर के आसपास गश्त बढ़ा दी जाएगी लेकिन गश्त नहीं बढ़ी। व्यापारी के मुताबिक, पहली वारदात पर ही अगर पुलिस कार्रवाई कर देती तो शायद अब डकैती और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात नहीं हो पाती।
पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का संकेत
एसपी नीरज कुमार जादौन ने पहली वारदात में कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर थाना पुलिस के खिलाफ कार्रवाई का संकेत दिया है।
सुबह से शाम तक कई बार बदलवाई तहरीर
मंगलवार की देर शाम बदमाशों ने डकैती और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित का कहना था कि बुधवार की सुबह पुलिस को खबर दे दी गई। पुलिस ने दूसरी वारदात पर भी दिनभर पर्दा डालने की कोशिश की। सुबह से लेकर शाम तक कई बार तहरीर बदलवाई। शाम को एसपी के हस्तक्षेप के बाद रिपोर्ट दर्ज कई गई। इससे पहले थानाध्यक्ष और सीओ लगातार वारदात पर पर्दा डालने की कोशिश में लगे रहे।
एसपी ने ली घटना की जानकारी
इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी पाकर एसपी नीरज कुमार जादौन अपने साथ ही एएसपी देहात राम अर्ज को लेकर बुधवार की शाम घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों पुलिस अफसरों ने वहां मौजूद लोगों से घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। इनके अलावा सर्विलांस, फॉरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com