तहखाने में पूजा के खिलाफ मुस्लिम पक्ष ने किया बनारस बंद का ऐलान…

ज्ञानवापी के व्यास जी के तहखाने में जिला जज की आदलत के आदेश के बाद गुरुवार से जिला प्रशासन ने पूजन शुरू करवा दिया है। ज्ञानवापी के तहखाने में 31 साल बाद ज्ञानवापी के तहखाने में शुरू हुए पूजा को लेकर मुस्लिम पक्ष अंजमान इंतजामिया मसाजिद कमेटी ने ऐतराज जताया है।

जिला प्रशासन पर जल्दबाजी में पूजन करवाने आरोप लगाते हुए मुस्लिम पक्ष ने शुक्रवार को बनारस बंद का आवाह्न किया है। मुस्लिम पक्ष के द्वारा बनारस बंद को लेकर पुलिस महकमा अलर्ट मोड पर है। पुलिस ने संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है। वही गुरुवार को पुलिस के साथ पीएसी के जवानों ने मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया।

वही शुक्रवार को मुस्लिम पक्ष की तरफ से बनारस बंद के आवाह्न और जुमे की नमाज़ होने की वजह से सुरक्षा के मद्दे नजर आए पास के जनपदों की भी फोर्स बुलाई गई है।

बनारस के नई सड़क, दालमंडी, बेनियाबाग और मदनपुरा क्षेत्र में सुबह से ही बड़ी संख्या में सुरक्षा के जवान गस्त करते नजर आए। पुलिस अधिकारियों के अनुसार कोर्ट के आदेश का अनुपालन करवाते हुए ज्ञानवापी के तहखाना में पूजन करवाया गया है, ऐसे में कोई भी इस मामले को लेकर माहौल खराब करने की कोशिश करता है, तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com