‘तेजस’ फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया

कंगना रणौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तेजस’ का ट्रेलर जारी हो गया है। वायु सेना दिवस के अवसर पर रिलीज हुआ यह ट्रेलर भारतीय वायु सेना के अधिकारियों के साहस और वीरता का जश्न मनाता है।

कंगना रणौत अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच अभिनेत्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तेजस’ का ट्रेलर जारी हो गया है। ट्रेलर को रविवार, 8 अक्तूबर को वायु सेना दिवस के अवसर पर रिलीज किया गया क्योंकि फिल्म भारतीय वायु सेना के अधिकारियों के साहस और वीरता का जश्न मनाती है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना इस फिल्म में तेजस गिल नामक एक आईएएफ अधिकारी की भूमिका नजर आ रही हैं। एक्शन और वीरता से भरा ‘तेजस’ का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

सीटिमार डायलॉग से भरपूर ‘तेजस’ का ट्रेलर

‘तेजस’ का ट्रेलर कथानक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं देता है, लेकिन इसमें हमें मूल आधार की झलक मिलती है। कंगना का किरदार तेजस पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा पकड़े गए भारतीय आकाश को बचाने के लिए एक घातक मिशन पर निकलती है। दो मिनट और तैंतीस सेकंड की क्लिप ‘भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं’ और ‘आतंकवाद दुनिया में सबके लिए व्यक्तिगत होना चाहिए’ जैसे सीटी-मार डायलॉग से भरी हुई है।

तेजस गिल की भूमिका में जंचीं कंगना रणौत

इसके यूट्यूब वीडियो के तहत ट्रेलर के आधिकारिक विवरण में लिखा है, ‘तेजस साहसी महिला आईएएप अधिकारी-तेजस गिल की कहानी है, जो हर कीमत पर देश की रक्षा करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। यह भारत की पहली एयर एक्शन फिल्म है, जो भारत के पहले स्वदेशी लड़ाकू विमान जेट – तेजस को भी दिखाती है। भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं के आदर्श वाक्य के साथ, उरी के निर्माता एक और परम देशभक्तिपूर्ण फिल्म लाने के लिए तैयार हैं।’

‘तेजस’ की रिलीज डेट

कंगना रणौत की फिल्म ‘तेजस’ पहले 20 अक्तूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। हालांकि, निर्माताओं ने टाइगर श्रॉफ, अमिताभ बच्चन और कृति सेनन स्टारर डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ के साथ टकराव से बचने के लिए तेजस को एक सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया। मूवी अब 27 अक्तूबर को रिलीज होगी। ‘तेजस’ का लेखन और निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com