दिग्गज क्रिकेटर और कमेंटेटर ने इस टीम को बताया IPL 2021 का खिताब जीतने की दावेदार

 न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर और अब क्रिकेट कमेंटेटर स्कॉट स्टाइरिस को लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) इस साल की इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में खिताब की दावेदार है, और शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक जीत से चमचमाती ट्रॉफी उठाने की अपनी संभावनाओं को और मजबूत करेगा। सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच इस सीजन का पहला मैच आज होना है, जो रोमांचक होने वाला है।

सीएसके छह मैचों में लगातार पांच जीत दर्ज करने के बाद अंक तालिका में शीर्ष पर है, जबकि मुंबई इंडियंस सिर्फ तीन गेम जीतकर चौथे स्थान पर है। स्टाइरिस ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, “मुंबई इंडियंस आइपीएल की ओवरऑल रैंकिंग में पहले नंबर पर है। इसलिए, मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि मुंबई, पसंदीदा के रूप में जाना जाएगा। हालांकि, CSK ने जो प्रदर्शन दिखाए हैं, वे भी इस ट्रॉफी को जीत सकते हैं।”

स्कॉट स्टाइरिस ने कहा, “मुझे लगता है कि यह सीएसके के लिए थोड़ा सा परीक्षण है, क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अभी भी मुंबई के खिलाफ खुद को आंकने की जरूरत है। आप मुंबई के बारे में नहीं सोच सकते और उन्होंने अब तक क्या किया है। वे चेन्नई की एक भयानक पिच पर खेले हैं और वे अब वहां से बाहर हैं। अब वे एक ऐसी सतह पर वापस आ रहे हैं जिसके साथ वे अधिक सहज हैं। मुझे लगता है कि हम उनके खिलाड़ियों को फलते-फूलते देखेंगे और अपना कौशल दिखाएंगे।”

स्टाइरिस ने आगे कहा, “मैं सीएसके को जीतते हुए देखना पसंद करूंगा, क्योंकि मुझे लगता है कि वास्तव में उन्हें खिताब का दावेदार बनाता है – वे पहले से ही खिताब के दावेदार हैं, लेकिन यह वास्तव में ठोस होगा। इसके अलावा, मुंबई अभी भी इस प्रतियोगिता में पसंदीदा है।” कीवी पेसर टिम साउथी ने कहा है कि अगर मुंबई की टीम चेन्नई में नहीं खेलती तो अंकतालिका में शीर्ष पर होती।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com