दिनांक- 11 मार्च 2017, दिन- शनिवार

दिनांक- 11 मार्च 2017, दिन- शनिवार

मेष– महत्वपूर्ण पदों पर बैठे प्रभावशाली लोग आपका पक्ष लेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढाने हेतु आप प्रयासरत रहेंगे। मन में शांति होगी।

वृषभ– वित्तीय कार्य निपटाना और नए निवेश से आपको लाभ हो सकता है। आजीविका के क्षेत्र में परिवर्तन देखने को मिलेगा। राजकीय कार्यों में लाभ होगा।

मिथुन– समय प्रबंधन से आप कई रुके हुए काम कर सकते हैं, इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है। अनिश्चितता के कारण मानसिक तनाव की स्थितियां आएगी।

कर्क– आप कई रुके हुए काम कर सकते हैं, इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है। अनिश्चितता के कारण मानसिक तनाव बना रह सकता है।

सिंह– आपकी मेहनत की सराहना तो होगी, लेकिन साथ ही शत्रुओं का आपके प्रति वैमनस्य भी बढ़ेगा, तमाम कोशिशों के बावजूद आर्थिक स्थिति आपके पक्ष में नही होगी।

कन्या– कामयाबी का रास्ता खुल रहा है, नए संबंधों से फायदा होगा। आपका कार्य कौशल उभरकर सामने आयेगा। आपको वांछित सहयोग भी मिलेगा।

तुला– कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। जीवन में कोई बड़ा परिवर्तन लाने के लिए आप विशेष तकनीक का इस्तेमाल करेंगे यह भविष्य की योजनाओं हेतु लाभप्रद होगा। 

वृश्चिक– कोई नया सौदा करते समय कागजात की अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें, काम काज में अड़चने आएंगी। जीवनसाथी की बातों पर भी ध्यान दें।

धनु– कानूनी मामलों का समाधान होगा, शत्रु पक्ष आपकी गतिविधियों व ऊर्जा को देखकर ही परास्त हो जाएगा। ऋणों का भुगतान कर पाएंगे।

मकर– जीवन में तेजी से परिवर्तन होंगे। नवीन कार्य योजना तैयार कर रहे हैं तो मित्रवर्ग आपकी सहायता के लिए खुलकर आगे आएंगे।

कुंभ– आमदनी बढ़ने में समय लग सकता है। आर्थिक स्थिति कमजोर होते हुए भी काम चलता रहेगा। प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी।

मीन– आपके मन में उत्साह का संचार रहेगा किंतु यदा-कदा आशंकाएं बनी रहेंगी। क्रोध से बात को बिगाड़ सकती है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com