एक बार फिर जियो को टक्कर देने के लिए Airtel ने किया बड़ा ऐलान

रिलायंस जियो के धन धना धन ऑफर का जवाब एयरटेल ने अपने तरीके से दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी 399 रुपये का ऐसा प्लान लॉन्च करने की तैयारी में है जिसमें 70 दिनों के लिए अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगा. इसके तहत हर दिन 1GB 4G डेटा दिया जाएगा. ऐसा ही ऑफर जियो का भी है. अगर ऐसा हुआ तो यूजर्स को 399 रुपये में 70GB डेटा मिलेगा.

एक बार फिर जियो को टक्कर देने के लिए Airtel ने किया बड़ा ऐलान ट्विटर यूजर संजय बाफना के एक ट्वीट के मुताबिक यह ऑफर सिर्फ उनको ही मिलेगा जो 4G स्मार्टफोन में 4G सिम यूज करते हैं. इसके अलावा रिपोर्ट्स यह भी हैं कि कंपनी जियो के धन धना धन प्लान को टक्कर देने के लिए कुछ नए प्रीपेड प्लान भी लॉन्च कर सकती है. इसमें दो पैक हो सकते हैं जिनके तहत हर दिन 1 से 2GB डेटा दिया जा सकता है.

यह बताना जरूरी है कि फिलहाल कंपनी ने इस ऑफर का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. लेकिन पिछले कुछ ऑफर्स को देखें तो ऐसा ही हुआ है. रिपोर्ट्स सच निकली हैं और बाद कंपनी ने भी इन ऑफर्स पर मुहर लगाई है.

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की होगी. इस रिपोर्ट में 244 रुपये के एक प्लान की भी जिक्र है. इसके तहत भी अनलिमिटेड डेटा और एयरटेल से एयरटेल अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी. इसकी वैलिडिटी 70 दिन की होगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने 509 रुपये और 648 रुपये का भी प्लान पेश करेगी. इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 2GB डेटा मिलेगा. यह एयरटेल प्रीपेड कस्टमर्स के लिए होगा. इस रिपोर्ट में एक स्क्रीनशॉट शेयर की गई है जिसमें इन प्लान के बारे में लिखा हुआ है.

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com