दिल्ली: कहासुनी के बाद युवक की चाकू घोंपकर हत्या,पढ़े पूरी खबर

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक को बेरहमी से चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। पीड़ित को एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त धर्मेंद्र (30) के रूप में हुई है। पुलिस ने उसका शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी शीशपाल को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कहासुनी के बाद गुस्से में उसने वारदात को अंजाम दिया है।

धर्मेंद्र परिवार के साथ गाजीपुर डेयरी फॉर्म में रहता था। इसके परिवार में पिता हरीश चंद्र के अलावा अन्य सदस्य हैं। धर्मेंद्र बकरा मंडी में काम करता था। मंगलवार दोपहर को वह काम पर मौजूद था। इस बीच वहीं पर काम करने वाले आरोपी शीशपाल से उसकी कहासुनी हो गई। इस दौरान आरोपी ने मीट काटने वाले चाकू से अचानक धर्मेंद्र पर हमला कर दिया। आरोपी ने एक के बाद एक करीब सात से आठ वार धर्मेंद्र पर कर दिए। लोगों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया। बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पीसीआर की मदद धर्मेंद्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर क्राइम टीम के अलावा एफएसएल को बुला लिया गया। मौके से साक्ष्य जुटाने के बाद गाजीपुर थाने में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

ई-रिक्शा शिफ्ट करने के विवाद में चालक पर चाकू से हमला
मंगोलपुरी इलाके में ई-रिक्शा को पीछे करने के लिए कहना एक चालक को भारी पड़ गया। इस बात को लेकर हुए झगड़े में दूसरे चालक ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। घायल चालक की पहचान सूरज के रूप में हुई है। घायल चालक का पास के अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

सूरज (35) सपरिवार एफ ब्लॉक सुल्तानपुरी इलाके में रहते हैं। वह पेशे से ई-रिक्शा चालक हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार रात पुलिस को वाई ब्लॉक स्टैंड पर ई-रिक्शा चालक को चाकू मारे जाने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि घटनास्थल पर खून बिखरा हुआ है। आस पास के लोगों ने बताया कि पीसीआर कर्मी घाायल को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल ले गए हैं। पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंची। वहां उसका इलाज चल रहा था। उसके कमर के पास चाकू के कई घाव थे। पूछताछ में उसने बताया कि रात में वह सवारी लेने के लिए स्टैंड पर पहुंचा था। उसने एक चालक को ई-रिक्शा पीछे करके लगाने के लिए कहा।

इस बात पर वह उसके साथ झगड़ा करने लगा और फिर ई-रिक्शा से चाकू लेकर आया और उसपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से ई-रिक्शा सहित फरार हो गया। पुलिस ने सूरज के बयान और घटनास्थल के आस पास पूछताछ करने के बाद मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और ॉ गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके ठिकाने पर दबिश दे रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com