दिल्ली परिवहन निगम में निकली 357 नौकरियां,जल्द करें आवेदन

दिल्ली परिवहन निगम ने 357 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। एचपीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट आज है। हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (Himachal Pradesh Public Service Commission, HPPSC) की ओर से निकाली गई असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट आज यानी कि 12 अप्रैल, 2022 है। सीबीएसई टर्म 2 परीक्षाओं के लिए दिशा-निर्देश जारी हो चुका है। इसके अनुसार, 10वीं, 12वीं के स्टूडेंट्स आधिकारिक वेबसाइट पर संबंधित गाइडलाइन देख सकते हैं। 

रेलवे भर्ती बोर्ड ने नॉन-टेक्निकल पॉपुलर कटेगरी की दूसरे चरण की परीक्षा की तारीखों की घोषणा कर दी है। ईस्टर्न रेलवे में अप्रेंटिस के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 2900 से ज्यादा पदों पर नियुक्तियां होंगी। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने छत्तीसगढ़ परिवहन विभाग में सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी और परिवहन उप-निरीक्षक की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। महाराष्ट्र में 2 मई से समर वेकेशन शुरू हो रहे हैं। वहीं राज्य में नया शैक्षणिक सत्र 13 जून से शुरू होगा। बिहार बोर्ड मैट्रिक कंपार्टमेंट टाइमटेबल जारी हो चुका है। सरकारी नौकरी भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट वाला है आज, 12 अप्रैल 2022 का दिन।

एक तरफ जहां भारत के आयात-निर्यात बैंक द्वारा 30 अधिकारियों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, राजस्थान द्वारा 23-24 जुलाई 2022 को आयोजित की जाने वाली रीट परीक्षा 2022 के लिए 62 हजार रिक्तियों की घोषणा राज्य सरकार द्वारा पहले ही की जा चुकी है। इसके अतिरिक्त सीबीएसई बोर्ड द्वारा कक्षा 10 और कक्षा 12 के लिए 26 अप्रैल 2022 से आयोजित की जाने वाली टर्म 2 की बोर्ड परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किए जाएंगे।

डीटीसी में निकली 357 पदों की भर्ती, ऐसे कर पाएंगे आवेदन

दिल्ली परिवहन निगम ने 357 असिस्टेंट फोरमैन (रिपेयर एण्ड मेंटेनेंस), असिस्टेंट फिटर (रिपेयर एण्ड मेंटेनेंस) और असिस्टेंट इलेक्ट्रिशियन (रिपेयर एण्ड मेंटेनेंस) के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, dtc.delhi.gov.in पर 18 अप्रैल 2022 से 4 मई 2022 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com