दिवाली विशेष: जितना मर्जी हो उतनी चुकाएं कीमत, यहां से खरीदें उपहार

दिवाली विशेष: जितना मर्जी हो उतनी चुकाएं कीमत, यहां से खरीदें उपहार

इस दिवाली आप किसी को उपहार देना चाहते हैं, तो ये काम आप मनमर्जी की कीमत देकर पूरा कर सकते हैं. हम आपको एक ऐसे गिफ्ट शॉप के बारे में बता रहे हैं, जहां आप जो चाहें वह सामान लें और इसके लिए जितना मर्जी उतनी कीमत चुकाएं.दिवाली विशेष: जितना मर्जी हो उतनी चुकाएं कीमत, यहां से खरीदें उपहार
 आरुषि-हेमराज हत्याकांड: CBI के पास सबूत नहीं सिर्फ कहानी, आरुषि केस में इलाहाबाद HC की 10 कड़ी टिप्पणी

हम बात कर रहे हैं विजडम क्राफ्ट गिफ्ट शॉप की. जुलाई 2010 में विजडम प्रोडक्ट लाइन की शुरुआत ‘मूव्ड बाय लव’ एनजीओ ने किया. यहां किसी भी सामान पर प्राइस टैग नहीं लगा होता है.
 

आप यहां आएं, जो चाहें वो सामान लें और अपनी मर्जी से उसके लिए पैसे चुकाएं. विजडम क्राफ्ट की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यहां उत्पाद उनकी वैल्यू के हिसाब से बेचे जाते हैं.
 

ऐसे में अगर किसी ग्राहक को लगता है कि किसी सामान की वैल्यू म‍हज 20 रुपये है, तो वह उतनी ही कीमत अदा कर सकता है. उससे कोई भी ज्यादा या कम भुगतान करने के लिए नहीं कहेगा.
 

विजडम क्राफ्ट शॉप दरअसल गिफ्ट इकोनॉमी के मॉड्यूल पर काम करते हैं. इसके तहत किसी भी सामान पर प्राइस टैग नहीं लगाया जाता है. यह ग्राहक पर छोड़ दिया जाता है कि वह जो चाहे वह कीमत सामान के लिए चुकाए.
 

अहमदाबाद में विजडम क्राफ्ट प्रोडक्ट लाइन की शुरुआत की गई थी. अब इसे पुणे में भी शुरू कर दिया गया है. यहां आपको हैंडीक्राफ्ट, डिजाइनर कपड़े समेत अन्य तरह के सभी गिफ्ट मिल जाएंगे.
 

अगर आप भी अहमदाबाद या फिर पुणे में रहते हैं, तो विजडम क्राफ्ट गिफ्ट शॉप जरूर जाइए और मनपंसद सामान खरीदकर मनमर्जी की कीमत चुकाइए.
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com