दीपिका की फिल्म ‘गहराइयां’ की पूर्व पुलिस कमिश्नर ने जमकर की आलोचना

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में है। फिल्म को पसंद की जगह नापसंद किया जा रहा है। यह फिल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई हैं और फिल्म को अधिकतर लोगों से नकारात्मक रीव्यू मिले हैं। यह फिल्म शुरू से ही दीपिका और सिद्धांत के बीच इंटीमेट सीन्स को लेकर चर्चा में है। हालांकि रिलीज के बाद इस फिल्म को कोई खास सराहना नहीं मिली है। आप सभी को बता दें कि गहराइयां में दर्शकों को उम्मीद के मुताबिक कुछ नहीं मिला, हालांकि फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

अब इन सभी के बीच भास्कर राव नाम के एक पूर्व पुलिस आयुक्त की समीक्षा ने ‘गहराइयां’ की तरफ सबका ध्यान आकर्षित किया है। जी दरअसल बेंगलुरु के पूर्व कमिश्नर रह चुके भास्कर राव ने दीपिका की फिल्म ‘गहराइयां’ की जमकर आलोचना की है। आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट को करते हुए उन्होंने लिखा है, “हमने गहराइयां देखना शुरू किया, 20 मिनट बाद रुक गया, मुझे यह अपमान लगा।। मैं हमारी बीएलआर गर्ल दीपिका का प्रशंसक हूं, उन्हें लाखों युवा और महिलाएं आइकॉन अचीवर और साहसी के रूप में पहचानती हैं। विवाहेतर और विनाश घर का, कुछ को लग सकता है कि यह ठीक है, बहुत गलत संदेश। क्या मैं पुराने जमाने का हूं?”

आप सभी को बता दें कि भास्कर राव पहले बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर रह चुके हैं और इसके बाद कर्नाटक राज्य रिजर्व पुलिस में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) और साथ ही (एडीजीपी) आंतरिक सुरक्षा प्रभाग में थे। फिलहाल इस समय वह रेलवे के एडीजीपी हैं। वैसे उनके अलावा कंगना रनौत भी फिल्म की आलोचना कर चुकीं हैं। उन्होंने कहा था कि, ‘फिल्म के नाम पर कचरा मत बेचो।’

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com