दुनिया की सबसे लंबी लड़की को अपनी दुल्हन के रूप में देखने को बेक़रार है ये लड़का

वैसे तो लम्बी हाइट इन दिनों हर कोई चाहता है, चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की। लड़कों में 6 व 7 फुट होना समान्य बात है हालांकि, इतनी हाइट लड़कियों में होना खास बात होती है… और सबसे ज्यादा खास तब जब किसी लड़की की लम्बाई 6 फुट 8 इंट हो। अब आप सोच रहे होंगे कि इतनी हाइट किसकी होती है?दुनिया की सबसे लंबी लड़की को अपनी दुल्हन के रूप में देखने को बेक़रार है ये लड़का

दरअसल, ऐसी लड़की है जिसकी हाइट 6 फुट 8 इंच है… ये लड़की है ब्राजील की रहने वाली 20 साल की एलिसैनी डा क्रूज सिल्वा… और जल्द ही एलिसैनी शादी के बंधन में भी बंधने वाली है। हालांकि, उनके होने वाले पति की हाइट उनकी तरह नहीं बल्कि समान्य है। उनके पति का नाम है फ्राकिनाल्डो… जोकि ब्राजिल के रहने वाले हैं और कंस्ट्रक्शन वर्कर हैं। उनकी हाइट एलिसैनी से 1 फुट 4 इंट छोटी है।

अभी-अभी: भाजपा सांसद ने अपनी पार्टी की सरकार पर किया हमला, कहा- ये मौत नहीं नरसंहार है

 

दोनों की मुलाकात तीन साल पहले हुई थी, फ्राकिनाल्डो ने ऐलिसैनी को पहली नजर में देखते ही पसंद कर लिया था। और सोच लिया था दोनों शादी करेंगे। दोनों दो साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं और अब उन्होंने शादी करने का फैसला लिया है। दोनों ही अपनी शादी को लेकर बेहद उत्सुक हैं।

क्या CM योगी का चहीता होने के कारण ही नहीं हो रहा है सस्पेंड, 70 मौत का जिम्मेदार DM रौतेला

एलिसैनी की इतनी लम्बी हाइट के पीछे बड़ी वजह है… दरअसल एलिसैनी को ट्यूमर है, वे पिटुएरी ग्लैंड के पीड़ित है जिसकी वजह से उसकी हाइट लगातार बढ़ती जा रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com