नवजोत सिंह सिद्धू की बढ़ी मुश्किलें, AG ने लगाया ये बड़ा आरोप

नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें खत्म होती नजर नहीं आ रही हैं। अभी तक उन्हें पार्टी के अंदर ही तमाम तरह के गतिरोधों का सामना करना पड़ा रहा था। वहीं अब प्रशासनिक मशीनरी से जुड़े लोग भी उनके ऊपर आरोप लगाने लगे हैं। पंजाब के पूर्व  एडवोकेट जनरल (एजी) एपीएस देओल ने सिद्धू पर सरकार कामकाज में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया है। एपीएस देओल ने एक नवंबर को इस्तीफा दे दिया था।

सिद्धू पर बोला हमला

एपीएस देओल ने सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू सरकारी कामकाज के साथ-साथ एजी ऑफिस के काम में भी बाधा पहुंचा रहे हैं। एजी ने आगे कहा कि सिद्धू राजनीतिक लाभ के लिए लोगों के बीच गलतफहमी फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार पर ड्रग्स केस और अन्य मामलों में बार-बार बयानबाजी का नकारात्मक असर हो रहा है।

निजी स्वार्थ के लिए कर रहे इस्तेमाल

सिर्फ इतना ही नहीं, एपीएस देओल ने यह भी कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में निजी स्वार्थ के लिए वह कांग्रेस पार्टी के कामकाज को दांव पर लगा रहे हैं। साथ ही एडवोकेट जनरल ऑफ पंजाब के संवैधानिक कार्यालय का भी राजनीतिकरण कर रहे हैं।

पंजाब में कांग्रेस की मुसीबत बढ़ा रहे सिद्धू
गौरतलब है कि जैसे-जैसे पंजाब में चुनाव करीब आ रहा है, कांग्रेस के लिए मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। परेशानी की बात यह भी है कि इन सभी परेशानियों की जड़ में हर बार सिद्धू का ही नाम आ रहा है। चाहे कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटाने की बात हो या फिर नए सीएम चन्नी के साथ मतभेद का मामला। पंजाब में प्रदेश अध्यक्ष होने के बावजूद सिद्धू कांग्रेस के लिए मुसीबत ही बढ़ा रहे हैं। गौरतलब है कि सितंबर में सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा तक दे डाला था। हालांकि बाद में उन्होंने इस्तीफा वापस भी ले लिया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com