नशे में धुत था डेयरी मालिक, हर दिन करता था अय्याशी,अपार्टमेंट से गिरकर युवती की मौत

कानपुर में कल्याणपुर के इंदिरा नगर स्थित गुलमोहर अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरकर किशोरी (17) की मौत हो गई। वह मॉडल डेयरी के मालिक की पर्सनल असिस्टेंट थी। डेयरी मालिक प्रतीक वैश्य शराब के नशे में धुत था।

घटना के कुछ देर पहले ही उसने शराब पी थी। वह आए दिन फ्लैट में लड़कियां लेकर आता था। ऐसे तमाम साक्ष्य पुलिस ने अपनी तफ्तीश में जुटाए हैं। पुलिस पिछले कई दिनों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। एसीपी कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि आरोपी को मेडिकल कराया गया है, जिसमें अल्कोहल (शराब) की पुष्टि हुई है।

आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि प्रतीक शराब का लती है। उसकी गतिविधियां संदिग्ध थीं। लोगों ने खासकर उसके चरित्र पर सवाल उठाए। फॉरेंसिक टीम ने फ्लैट को खंगाला तो वहां तमाम सामान बिखरा मिला। शराब और बीयर की दर्जनों बोतलें थीं।

अस्तव्यस्त थे किशोरी के कपड़े
पुलिस ने प्रतीक का मोबाइल, बेड पर पड़े कपड़े, रुमाल, बेडशीट, दोनों के बैग समेत कई अन्य चीजों को जांच के लिए जब्त किया है। किशोरी के कपड़े भी अस्तव्यस्त थे। मौके पर पहुंचे फोरेंसिक टीम के हेड डॉ. पीके श्रीवास्तव ने बताया कि सभी तथ्य जुटाए जा रहे हैं। रिपोर्ट बुधवार को पुलिस को सौंपी जाएगी।

अकूत संपत्ति बनाई, एक दर्जन फ्लैट और कारें
प्रतीक और परिवार वालों ने अकूत संपत्ति बनाई है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि सोसाइटी में 10 से 11 फ्लैट इसके ही हैं। सात-आठ कारें भी हैं। प्रॉपर्टी का भी काम करता था।

फुटेज में युवती संग दिखा प्रतीक
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में पता चला कि प्रतीक शाम 4:30 बजे अपार्टमेंट में इसुजु गाड़ी से दाखिल हुआ। उसके साथ किशोरी भी थी। दूसरी फुटेज में दोनों लिफ्ट में जाते दिखे। इसके बाद 10वीं मंजिल पर पहुंचे। यहां पर ऐसा क्या हुआ? किशोरी नीचे कैसे गिरी? पुलिस छानबीन कर रही है।

पिता से बात करने के बाद मोबाइल बंद
पुलिस ने डॉ. वैश्य और उनकी पत्नी से लंबी पूछताछ की। करीब आठ बजे डॉ. वैश्य ने बेटे प्रतीक को फोन कर कहा कि उनके फ्लैट में कोई घटना हुई है। पुलिस आई है। जल्दी आओ। प्रतीक ने उनसे आने की बात कहकर मोबाइल बंद कर लिया। हालांकि कुछ देर बाद ही पुलिस ने उसे दबोच लिया।

पत्नी से हो चुका है तलाक
प्रतीक की उम्र तकरीबन 40 वर्ष है। उसका पत्नी से तलाक हो चुका है। वह फ्लैट में अकेले ही रहता है। डेयरी का पूरा काम वही देखता है।

 

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com