नाज़ायज़ संबंधों के शक में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या

पटना: बिहार में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाज़ायज़ संबंधों के आरोप में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी. घटना बांका जिले के ताहिरपुर की है. हत्या का ओरोपी पति इस कदर नाराज़ था कि उसने पत्नी की हत्या के बाद शव को कई टुकड़ों में काट डाला और उसे ले जाकर नदी किनारे एक गड्ढे में दफ़न कर दिया.

मृतक महिला का नाम रीमा देवी है. मृतक रीमा देवी की शादी हेमंत यादव नामक युवक के साथ हुई थी. हेमंत यादव का शादी के बाद से ही रीमा देवी से अच्छे संबंध नहीं थे. हेमंत यादव के अन्य महिला से नाज़ायज़  संबंध के बाद दोनों पति पत्नी में अक्सर विवाद होता था. कई दफा सामाजिक स्तर पर दोनों के बीच विवाद को सुलझाने की कोशिश की गई, मगर मामला शांत नहीं हुआ. उसके बाद हेमंत यादव ने अपनी पत्नी को ठिकाने लगाने की सोची और पत्नी की धारदार हथियार से कत्ल कर उसके शव को टुकड़ों में काट डाला.

उसके बाद हत्या के आरोपी पति ने शव को नदी किनारे मिट्टी में दफ़न कर दिया, किन्तु वो कुछ दिनों बाद ही बाहर निकल आया जिसे ग्रामीणों ने देख लिया. इसके बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से निकालकर अपने कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई.  जानकारी के अनुसार, आरोपी हेमंत यादव ने इस वारदात में अपने दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया.

आरोपी ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और उसके बाद उसे टुकड़ों में काट दिया. पड़ोसियों के अनुसार, रीमा देवी और हेमंत यादव में रोजाना झगड़ा होता था. कई दफा पड़ोसी और गांव वालों ने दोनों के बीच सुलह करवाया, मगर झगड़ा कम नहीं हुआ. हत्या के बाद से ही आरोपी पति हेमंत फरार बताया जा रहा है. पुलिस का अनुमान है कि हत्या दो दिन पहले की गई है. शव रविवार को बरामद हुआ जिसके बाद मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com