निया शर्मा की फोटोज देखकर फैंस का दिल लुटा, कातिलाना अदाओं से किया घायल

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वही हाल ही में अपने ब्लैक बोल्ड आउटफिट में तस्वीर साझा करने के पश्चात् अब अभिनेत्री ने व्हाइट टॉप में अपनी तस्वीर साझा की है। इस बैकलेस टॉप में निया अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। इस व्हाइट टॉप के साथ निया ने सफ़ेद रंग की जींस पहनी है तथा एक पेंडेंट पहना है। साथ ही निया इस तस्वीर में अपनी नेवल पियरसिंग भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

साथ ही निया ने बोल्ड आई मेकअप के साथ रेप लिप्सटिक लगाई है जिससे वह और हॉट लग रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए निया ने लिखा, क्या आप अपने प्यारे कमेंट्स यहां देना चाहेंगे। इससे पूर्व निया ने ब्लैक हॉट टॉप में अपनी तस्वीर साझा की थी जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखकर प्रशंसक भी हैरान हो गए थे। वैसे निया अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण ट्रोल भी होती रहती हैं। किन्तु इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। वैसे निया अपने काम में बेहद मेहनत करती हैं तथा यही कारण है कि आज वह जिस भी मुकाम पर हैं अपनी मेहनत से हैं।

कुछ वक़्त पूर्व निया ने मुंबई में अपने लिए घर क्रय किया है। निया ने अपने नए घर की तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, फाइनली मुंबई में अपना घर क्रय कर ही लिया। वहीं कुछ दिनों पूर्व निया ने अपनी नई कार भी खरीदी। निया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह टेलीविज़न पर अंतिम शो नागिन 4 में दिखाई दी थीं। इस शो में निया के साथ जैस्मीन भसीन, रश्मि देसाई तथा विजेंद्र कुमेरिया लीड किरदार में थे। निया ने शो में इच्छाधारी नागिन की भूमिका अदा की थी। इसके पश्चात् वह खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया में आई थीं तथा इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com