नेता संजय सिंह ने राज्य सरकार पर एक बार फिर योगी सरकार पर ने साधा निशाना, कही ये बात

बीते कुछ दिनों से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल बहुत बढ़ गई है. वही इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने राज्य सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने जातिगत सर्वे कराने पर किए गए एफआईआर को लेकर यूपी सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर सरकार पर प्रश्न भी उठाए हैं.

संजय सिंह ने ट्वीट किया, यूपी में ब्राह्मणों तथा दलितों का मर्डर करना अपराध नहीं, किन्तु योगी सरकार जातिवादी है या नहीं, इसका सर्वे कराना अपराध है. सरकार जातिवादी नहीं, तो सर्वे से भय क्यों? सर्वे मैंने कराया है, पड़ताल में जनता का रुपया बर्बाद मत करो जो पूछना है मुझसे पूछो. योगी जी का एक और मुकदमा. इसी के साथ एक बार फिर योगी सरकार पर निशाना साधा गया है. बता दे की आए दिन विपक्षियों द्वारा योगी सरकार पर सवाल खड़े किये जाते है.

वही दूसरी तरफ राज्य के मेरठ महानगर में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. मंगलवार को कोरोना के अब तक के सबसे ज्यादा 149 नए मरीज मिले हैं, जबकि कोरोना संक्रमित 37 साल के बिट्टू निवासी गांव नागौरी मेरठ की मौत हो गई.सीएमओ डॉ. राजकुमार ने बताया कि नए मरीजों में शास्त्रीनगर के दो डॉक्टर, मेडिकल थाना और बेगमबाग के दो पुलिसकर्मी, मेडिकल कॉलेज और सुभारती मेडिकल की दो हेल्थकेयर वर्कर समेत 5 हेल्थकेयर वर्कर, मेडिकल कॉलेज पीजी गर्ल्स हॉस्टल की मेड, जिला पंचायत कर्मी, शिक्षक, सात बंदी, एमडीए कर्मी, घरेलू महिलाएं, कारोबारी और छात्र आदि शामिल हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com