पंजाब में पाना चाहते है सरकारी नौकरी, करे आवेदन

बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेस (बीएफयूएचएस), फरीदकोट ने पंजाब प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण डिपार्टमेंट में 598 स्टाफ नर्स के पोस्ट पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। विश्वविद्यालय द्वारा जारी विज्ञापन (सं. बीएफयू – 09/20/13) के मुताबिक, अप्लाई करने के इच्छुक कैंडिडेट्स यूनिवर्सिटी के आधिकारिक पोर्टल bfuhs.ac.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के जरिये अप्लाई कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण दिनांक:
आवेदन करने की आरम्भिक दिनांक: 1 अक्टूबर 2020
आवेदन करने की अंतिम दिनांक: 20 अक्टूबर 2020

शैक्षणिक योग्यता:
पंजाब सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण डिपार्टमेंट में 598 स्टाफ नर्स के पोस्ट पर भर्ती के लिए वे ही कैंडिडेट्स आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या यूनिवर्सिटी से सीनियर सेकेंड्री या समकक्ष परीक्षा पास की हो। साथ-साथ, किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से जनरल नर्सिंग एवं मिडवाइफरी में डिप्लोमा किया हो तथा पंजाब नर्सिंग काउंसिल अथवा अन्य से पंजीकृत हों। साथ ही, कैंडिडेट्स की आयु 1 जनवरी 2020 को 18 साल से कम तथा 37 साल अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्गों के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में छूट भी दी गयी है।

ऐसे करें आवेदन:
अप्लाई करने के इच्छुक कैंडिडेट्स बीएफयूएचएस पर विजिट करने के पश्चात् नवीनतम अपडेट के सेक्शन में अथवा जॉब्स एवं कैरियर सेक्शन में दिये गये संबंधित भर्ती के लिए लिंक पर क्लिक करके अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। यहां कैंडिडेट्स को न्यू रजिस्ट्रेशन के लिंक पर क्लिक करना होगा तथा मांगी गयी जानकारियों को भरकर सबमिट करके कैंडिडेट्स रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। तत्पश्चात, उम्मीदवार को प्राप्त हुए पंजीकरण नंबर तथा पासवर्ड की सहायता से लॉगिन करके अपना अप्लीकेशन फार्म सबमिट कर सकते हैं।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करे: http://bfuhs.ac.in/PBGOVTRecruitments_staffnurses/maintest.aspx
अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे: http://bfuhs.ac.in/PBGOVTRecruitments_staffnurses/terms.pdf

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com