परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा से पहली मुलाकात के बारे में खोला राज

परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे हैं। दोनों अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं।

फिल्म के प्रमोशन के बीच हाल ही में परिणीति ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है। अभिनेत्री ने पति राघव चड्ढा संग अपनी पहली मुलाकात पर भी खुलकर बात की।

कैसे हुई परिणीति-राघव की पहली मुलाकात

राज शामानी के साथ अपनी हालिया पॉडकास्ट के दौरान, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने यूके में ब्रिटिश काउंसिल द्वारा आयोजित एक अवार्ड शो के दौरान पहली बार राघव चड्डा (Raghav Chadha) से मुलाकात के बारे में बताया। ये अवार्ड शो विभिन्न क्षेत्रों से उत्कृष्ट उपलब्धि हासिल करने वालों को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया गया था, जहां उन्हें मनोरंजन श्रेणी में और राघव को सरकार और राजनीति की श्रेणी में सम्मानित किया गया था।

राघव के बारे में गूगल पर किया था सर्च

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बताया कि उस कार्यक्रम के अगले दिन नाश्ते पर उनकी मुलाकात हुई। परिणीति ने बताया की वो राघव के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं जानती थीं। परिणीति ने राघव को जब सने उसे गूगल पर सर्च किया तब उनके काम के बारे में पता चला था। परिणीति ने अपने डेटिंग पीरियड के बारे में कहा, “हमने एक-दूसरे से बात करना शुरू कर दिया और हमें हफ्तों में भी नहीं, बल्कि कुछ दिनों में ही एहसास हुआ कि हम सिर्फ शादी करने के बारे में बात कर रहे हैं।”

‘जब लाइफ में सही इंसान आएगा’

परिणीति ने यह भी बताया कि कैसे उनकी मां उनसे कहती थीं कि जब लाइफ में सही इंसान आएगा तो उन्हें पता चल जाएगा। हालांकि एक्ट्रेस अंजान बनी रहीं. उन्होंने कहा, ”मेरी मां हमेशा मुझसे कहती थीं कि जब तुम्हारा लाइफ पार्टनर तुम्हारे सामने आएगा, तुम्हें पता चल जाएगा और मैंने कहा, ”कृपया मुझे ये फिल्मी लाइनें मत सुनाओ, ऐसा कुछ नहीं होता। हालांकि बाद में ऐसा ही सच हुआ। परिणीति ने आगे कहा, मैं राघव से मिली और 5 मिनट में मुझे पता चल गया कि मैं इस आदमी से शादी करने जा रही हूं।

अभिनेत्री ने आगे बताया कि कैसे नाश्ते के दौरान बैठे हुए हर कोई ध्यान और स्कूबा डाइविंग के बारे में बात कर रहा था। वह राघव को देखकर सोच रही थी, “मुझे लगता है कि मैं इस आदमी से शादी करने जा रही हूं।” उन्होंने आगे कहा, “यह मेरे अंदर किसी भगवान की आवाज थी और फिर हमने बात करना शुरू कर दिया। उस वक्त हम दोस्त भी नहीं थे। हमने बातचीत शुरू की और अगले कुछ दिनों में हमें एहसास हुआ कि यही बात है।’ हमने कभी कोई ऑफिशियल डेटिंग नहीं की क्योंकि हम डेटिंग नहीं बल्कि सिर्फ शादी करने की प्लानिंग बना रहे थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com