पर्दे पर मां का किरदार निभाना मुश्किल भरा : पूजा गौर

टीवी सीरियल की अदाकारा पूजा गौर जल्‍दी पर्दे पर एक नए अंदाज में नजर आएंगी। टीव शो मन की आवाज में प्रतिज्ञा का रोल अदा करने वाली पूजा गौर शो के सीजन 2’ में मां का किरदार निभाने जा रही है। अभिनेत्री पूजा गौर का कहना है कि इस रोल को अदा करने में उनकी मां ने महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्‍होंने मां के किरदार की विशेषताओं को समझने के लिए अपनी मां से प्रेरणा ली।

अभिनेत्री पूजा गौर कहती हैं कि इतने वर्षों के बाद एक बार फिर प्रतिज्ञा के किरदार को करते हुए काफी उत्‍साहित हूं। उन्‍होंने कहा कि शुरू में मैं थोड़ी नर्वस हुई थी, पर्दे पर मां का किरदार निभाना मुश्किल और चुनौती भरा है। हम वास्तव में कभी भी मां की भावनाओं की गहराई तक नहीं समझते हैं, लेकिन मैंने इस किरदार के लिए अपनी मां की मदद ली ताकि बिना किसी हिचक के मैं आसानी से इसे निभा सकूं। मेरी माँ को मेरे आस-पास होने का आश्चर्य होता था क्योंकि मैं उनके बारे में हर उन चीजों को लेकर सवाल पूछती थी जो उनके अंदर स्वाभाविक रूप विचार आते थे ।

इन सभी किरदारो को निभाने के लिए माँ की भावनाओं को समझना सबसे ज्यादा जरुरी था और मैं भाग्यशाली हूँ कि मेरी माँ ने इस पूरी तैयारी में मेरा मार्गदर्शन किया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com